मध्यप्रदेश : तवा नदी में गिरा सरिए से भरा ट्रक, 6 लोगों की मौत

Share

12 घंटे बाद पुलिस को मिली दर्दनाक हादसे की सूचना

Betul Accident
शव निकालते पुलिसकर्मी

बैतूल। (Betul) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में दर्दनाक हादसा (Betul Accident) हो गया। लोहे के सरियों से भरा ट्रक तवा नदी में जा गिरा। ट्रक ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई। ट्रक में 5 मजदूर सवार थे। हादसा सोमवार रात करीब 9 बजे हुआ। घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के चोपना थाना इलाके में तवा नदी पर बने पुल से ट्रक नीचे गिर गया। बताया जा रहा है कि सोमवार को ट्रक शाहपुर से चोपना गया था। वहां कुछ दुकानों पर सरिया सप्लाई करने बाद शाम को शाहपुर वापस लौट रहा था।

हादसा होते हुए किसी ने देखा ही नहीं

जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित काथी गांव में हादसा हुआ। जिस समय ट्रक पुल से नीचे गिरा, उस वक्त उसके आगे-पीछे कोई वाहन नहीं चल रहा था। लिहाजा ट्रक को गिरते हुए किसी ने नहीं देखा। घटना के 12 घंटे बाद सुबह जब राहगीर वहां से गुजरे तो दर्दनाक मंजर दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना स्थल पर शाहपुर एसडीएम समेत तमाम अधिकारी और पुलिस बल पहुंच गया था।

जिले के ही थे मजदूर

क्रेन की मदद से ट्रक और सरियों में फंसे क्षत-विक्षत शवों को निकाला जा सका। चोपना थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पुल के पास ढलान पर ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया था। लिहाजा तेज रफ्तार ट्रक रैलिंग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा। हादसे में ट्रक ड्राइवर की भी मौत हो गई।

मरने वालों की पहचान रिकेश (25), बबलू भलावी (24), दिलीप उइके (26), संजू बलके (40), मुन्ना सलाम (24) और ड्राइवर मनोहर साहू (38) के तौर पर हुई है। सभी जिले के पीपरी गांव के ही रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को घोड़डोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए है।

यह भी पढ़ें:   MP Rape Case: एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने बंधक बनाकर बलात्कार के फोटो खिंचवाए

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!