मध्यप्रदेश : वाटरफॉल में डूबे 6 लोग

Share

पिकनिक मनाने गए थे, हादसे के हुए शिकार

Rahatgarh Water Fall
शव बरामद करती पुलिस

सागर। (Sagar) मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) जिले में बड़ा हादसा हो गया। राहतगढ़ वाटरफॉल (Rahatgadh Water Fall) में 6 लोग डूब गए। 3 के शव बरामद कर लिए गए है, एक बच्ची घायल हुई है। वहीं अन्य की तलाश किए जाने की सूचना है। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे के शिकार हुए लोग सागर के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि नजीर भाई और उसके परिवार के लोग पिकनिक मनाने बीना नदी (Bina River) के राहतगढ़ वाटरफॉल पर गए थे।

राहतगढ़ पुलिस ने मीडिया को बताया कि पिकनिक मनाने के लिए इन लोगों ने प्रतिबंधों को ताक पर रख दिया। ये लोग प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे और खाना बना रहे थे। इसी दौरान वो नहाने चले गए और हादसे के शिकार हो गए। राहतगढ़ के इस वाटरफॉल में पहले भी हादसे हो चुके है। ये इलाका वन विभाग का है, लिहाजा सुरक्षा की जिम्मेदारी भी वन अमले की है। लेकिन निगरानी नहीं की जाती, जिसके कारण लोग प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस जाते है।

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Arms License Fraud Case: दो सप्ताह के भीतर दो बाबू के खिलाफ 112 एफआईआर
Don`t copy text!