Bhopal News: हत्या के मामले में बंद आरोपी के पिता को मिल रही धमकी

Share

Bhopal News: ब्यूटीशियन शिखा पासवान की जिसने हत्या की अब उसके पिता ने लगाया यह आरोप

Bhopal News
रजत कैथवास जिसको सीहोर जिले की बुधनी थाना पुलिस ने ब्यूटीशियन की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। File Photo

भोपाल। ब्यूटीशियन शिखा पासवान हत्याकांड़ के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के गौतम नगर थाने में दर्ज हुआ है। प्रकरण पांच महीने पहले हुई हत्याकांड के आरोपी और पीड़ित परिवार से जुड़ा है। शिखा उर्फ नैना पासवान (Naina Paswan) की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या भाजयुमो के एक सक्रिय सदस्य ने की थी। अब उसके पिता ने आगजनी करने का आरोप लगाकर प्रकरण थाने में दर्ज कराया है।

यह बोलकर किया हमला

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 22 मार्च की शाम लगभग साढ़े सात बजे 191/22 धारा 294/352/435/506/427 (गाली—गलौज, बल प्रयोग के लिए दंड, आगजनी, धमकाना और तोड़फोड़) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी गौतम नगर निवासी शेखर पासवान (Shekhar Pasvan) है। शिकायत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित गणेश नगर नारियल खेड़ा निवासी रविशंकर कैथवास पिता स्वर्गीय छोटूराम कैथवास उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वह गृह विभाग में ड्रायवर है। घटना सोमवार शाम लगभग छह बजे की है। रविशंकर कैथवास (Ravishankar Kaithwas) पीपल चौराहे के पास वसीम पंक्चर की दुकान पर बाइक में हवा भरवा रहे थे। तभी आरोपी शेखर पासवान पिता शारदा पासवान आया। उसका बोलना था उसकी बहन शिखा पासवान की मौत का जिम्मेदार उसका बेटा रजत कैथवास है। आरोपी ने पास में रखी लोहे की राड निकाली और रविशंकर कैथवास पर हमला कर दिया। हमले से पीड़ित बाल—बाल बच गया। रॉड उसकी बाइक में लगी। जिससे उसका आगे का मास्क टूट गया। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले आरोपी वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा—कांग्रेस ने सिर्फ वादे किए, काम हम करेंगे: सिंह

ऐसे हुई थी शिखा की हत्या

Bhopal News
शिखा पासवान जिसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। File Photo

रविशंकर कैथवास ने बताया कि उनका बेटा रजत कैथवास (Rajat Kaithwas) और शिखा पासवान एक—दूसरे से प्यार करते थे। शिखा पासवान के दोनों भाई शेखर पासवान (Shekhar Pasvan) और विपिन पासवान ने 21 मार्च, 2021 को मंदिर से दोनों की शादी कराई थी। लेकिन, इसकी जानकारी पीड़ित परिवार को नहीं होने दी। शादी के बाद शिखा के पिता शारदा पासवान (Sharda Pasvan) ने किराए का कमरा लेकर रहने दिया। शिखा पासवान की 16 अक्टूबर, 2021 को कोलार थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। अगले दिन बुदनी मिड घाट में उसकी लाश बरामद हुई थी। इस हत्याकांड में पुलिस ने रजत कैथवास को आरोपी बनाया है। रजत कैथवास भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा में सदस्य था।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!