Bhopal News: मछुआरे ने जहर खाकर दी जान 

Share

Bhopal News: आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस गहराया, पीएम के लिए भेजा गया शव

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मछुआरे ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। जहर खाने के पीछे अभी वजह सामने नहीं आई है। पुलिस का दावा है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है।

इसलिए पुलिस दर्ज नहीं कर पा रही बयान

बैरागढ़ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार मृतक जगदीश मांझी (Jagdish Manjhi) पिता रामप्रसाद मांझी उम्र 45 साल है। वह बेहटा गांव का रहने वाला है। जगदीश मांझी ने बुधवार रात 8 बजे जहर खाया था। परिजन उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले गए थे। जहां 17 मार्च बुधवार रात लगभग 11 बजे उसकी मौत हो गई। हमीदिया अस्पताल ने मौत की सूचना दी। जिस पर बैरागढ़ पुलिस मर्ग 11/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जगदीश मांझी के परिजनों के बयान अभी दर्ज नहीं हो सके हैं। पुलिस का दावा है कि परिजन शोकाकुल है इसलिए बयान देने की स्थिति में वे नहीं हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मम्मी—पापा को पत्र लिखकर मौत को गले लगाया
Don`t copy text!