Bhopal News: दस साल की बच्ची की बेल्ट से पिटाई, दो पर मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: टीवी देख रही नाबालिग को पढ़ाई के लिए बोलने पर रिमोट फेंककर दिया था

Bhopal News
बालक के साथ हिंसा— साभार सां​केतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां चाइल्ड लाइन की शिकायत पर एक मां और उसके देवर के खिलाफ केस दर्ज (Bhopal Crime Against Minor Girl) किया गया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने 10 साल की बच्ची को बेल्ट से पीटा (Minor Girl Crime) था। इससे पहले उससे टीवी बंद करके रिमोट मांगते हुए पढ़ाई न करने पर डांटा गया था।

लोगों ने दी थी सूचना
ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 30 जुलाई की रात लगभग 10 बजे धारा 323/75 (मारपीट और जस्टिस जुवेनाइल एक्ट) का केस दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच पहले चाइल्ड लाइन की तरफ से अनिता मिश्रा (Anita Mishra) ने की थी। उन्होंने इस मामले में 10 साल की बच्ची के बयान दर्ज किए थे। उसने बताया था कि आरोपी मां और उसके चाचा है। दोनों उसको पढ़ाई को लेकर मारपीट करते थे। इसके अलावा उसने रिमोट फेंककर दिया था। इस बात से उसके चाचा ने उसको बुरी तरह से पीट (Bhopal Crime News) दिया था। इस बात से नाराज बच्ची घर से निकलकर मंदिर चली गई थी। उसके पास कपड़े भी थे। जिसको देखकर लोगों ने उसकी मदद की और चाइल्ड लाइन को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें: पाठकों के स्नेह से हमारी मुहिम जिसको मुकाम में पहुंचने में वक्त जरुर लगा लेकिन, दूसरों को फंसने से बचाने में कामयाब रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बार—बार पति भेज देता था मायके
Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!