Bhopal News: डेढ़ लाख के माल पर सवा लाख का इनाम

Share

Bhopal News: नोटों की नकली गड्डी थमाकर उतरवा लेते थे जेवरात

Bhopal Cyber Crime
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक शातिर जालसाज गिरोह से जुड़ी है। यह गिरोह शहर के तीन थानों में फर्जीवाड़ा कर चुका (Bhopal Fraud Case) था। जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात महिलाओं से उतरवा (Bhopal Cheating Case) लिए थे। इस गिरोह पर पुलिस के अधिकारियों ने सवा लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने तीन शातिर जालसाजों को दबोच (Bhopal News) लिया है।

महिलाओं को निशाना बनाते थे
कमला नगर थाना पुलिस केे अनुसार 31 जुलाई को तीन आरोपियों को दबोचा गया है। यह आरोपी गोविंद राठौर उर्फ गोविंदा (Govind Rathor @ Govinda) पिता धरमपाल राठौर उम्र 23 साल निवासी एकता नगर सुखी सेवनिया, रवि गुजराती पिता कन्हैयालाल गुजराती उम्र 22 साल निवासी एकता नगर सुखी सेवनिया और राहुल गुजराती (Rahul Gujrati) पिता कन्हैया लाल गुजराती उम्र 22 साल है। आरोपियों के कब्जे से एक बाइक और कपड़े में सिली हुई नोटों की नकली गड्डी भी पुलिस को मिली है। आरोपियों के खिलाफ टीटी नगर, बागसेवनिया और कमला नगर थाने में मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी केवल महिलाओं को निशाना बनाते थे।
इनकी रही भूमिका
पुलिस के अनुसार आरोपियों के हुलिए और सीसीटीवी फुटैज पुलिस को मिले थे। आरोपी गोविंद राठौर, रवि गुजराती और राहुल गुजराती से दूसरे प्रकरण में भी पूछताछ चल रही है। उनके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। गिरोह को पकड़ने वाली टीम में कमला नगर टीआई विजय सिंह सिसोदिया, एसआई मिथलेश भारद्वाज, हवलदार दिनेश सिंह, आरक्षक अनंत सोमवंशी, कमलेश, एसआई लक्ष्मण राई, एएसआई महेश धुर्वे की सराहनीय भूमिका रही।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ऑटो से जा रही महिला को रोककर छेड़छाड़
Don`t copy text!