Transfer-Posting Racket: सांसदों और विधायकों के फर्जी लेटर पेड

Share

Transfer-Posting Racket: तबादलों के लिए हुई थी सिफारिशें, अब फर्जीवाड़ा करने वालों की तलाश

Transfer-Posting Fraud
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Transfer-Posting Racket) तबादलों के लिए किए गए फर्जीवाड़े से जुड़ी है। इसके लिए बकायदा कई सांसदों और विधायकों के फर्जी लेटर पेड बनाए गए। ट्रांसफर—पोस्टिंग के लिए बनी नोटशीट और लेटरपेड की जांच सरकार ने भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) को सौंप दी है। इस मामले में फिलहाल आरोपी अभी अज्ञात है। मामले में विपक्ष की खासतौर पर नजर और भविष्य में इसको राजनीतिक मुद्दा बनाने की वह तैयारी (Bhopal News) में हैं।

विपक्ष की खास नजर
भोपाल क्राइम ब्रांच ने 30 जुलाई की रात लगभग 10 बजे धारा 419/465/468/471 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। जिसमें आरोपी फिलहाल अभी अज्ञात है। आरोपियों ने प्रदेश के कई सांसदों, विधायकों के फर्जी लेटर हेड बनाकर तबादलों के लिए सिफारिश की थी। मामले की जांच एसआई घनश्याम दांगी (SI Ghanshyam Dangi) ने की थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने नोटशीट भी फर्जी बनाए गए थे। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों की सिफारिश की गई थी उनसे पूछताछ की जाएगी। जिससे आरोपियों का पता चल सकेगा। सूत्रों के अनुसार इस मामले में सरकार की किरकिरी हो रही है। इसलिए क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch) को केस देकर मामले को ठंडे बस्ते में डालने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पाठकों के स्नेह से हमारी मुहिम जिसको मुकाम में पहुंचने में वक्त जरुर लगा लेकिन, दूसरों को फंसने से बचाने में कामयाब रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था परेशान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!