Bhopal Crime News: मायके आई पत्नी को धमकाने पहुंच गया पति

Share

Bhopal Crime News: पति से पीड़ित दो महिलाओं ने पुलिस से मांगी मदद, मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में पति से पीड़ित दो महिलाओं के मामले थाने पहुंचे हैं। यह घटनाएं हनुमानगंज और कोहेफिजा इलाके (Bhopal Crime News In Hindi) की है। एक मामले में शिकायत पीड़ित महिला की मां ने दर्ज कराई है। आरोपी पति ससुराल से मायके आने पर नाराज  हो गया था।

पति और देवर बने आरोपी

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि दहेज प्रताड़ना का एक मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें धारा (498ए/3/4 प्रताड़ना और दहेज अधिनियम) का प्रकरण है। आरोपी पति मोहम्मद शाहवर (Mohd Shahwar) और देवर फैजल (Fezal) हैं जो फरार है। पीड़िता की उम्र 25 साल है। जिसने चार महीने पहले ही मोहम्मद शाहवर से शादी की है। उसका ससुराल काजीकैंप में हैं। आरोपी दहेज न लाने पर उसको प्रताड़िता करता था। इसके अलावा कोहेफिजा थाना पुलिस ने धारा (452/294/506 घर में घुसना, गाली—गलौज और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी दामाद दिलीप को बनाया गया है। शिकायत 54 वर्षीय वृद्ध सास शांति बाई (Shanti Bai) ने दर्ज कराई है। वृद्धा शिवा अपार्टमेंट लालघाटी में रहती है। पीड़िता अस्पताल में नर्स है। दामाद की आदतें अच्छी नहीं हैं। इसलिए वह मायके आ गई थी। यहां ससुराल में आकर पत्नी और उसके परिवार को धमकाने आया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छेड़छाड़ के आरोप में आयुर्वेदिक चिकित्सक गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!