Bhopal Crime News: भाई का जूता पहनने पर सूजा घोंपा

Share

Bhopal Crime News: होटल वाले को रंगदारी दिखा रहे बदमाशों ने किया हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भाई का जूता पहनना इतना नागवारा गुजरी कि उसने सूजा एक युवक के पैर में घोंप दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, एक होटल कारोबारी को रंगदारी दिखा रहे व्यक्तियों ने हमला कर दिया। आरोपी मुफ्त का नाश्ता करने होटल (Bhopal Beatan News) में आते थे।

खून देखकर पुलिस ने दर्ज कर लिया मुकदमा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 02 फरवरी की दोपहर लगभग तीन बजे विकास नगर झुग्गी बस्ती में मारपीट हुई थी। इसकी शिकायत संतोष भोंसले (Santosh Bhosle) ने दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया कि उसका भाई शुभम भोंसले (Shubham Bhosle) ने सूजा पैर में घोंप दिया था। संतोष ने बताया कि उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने गलती से शुभम का जूता पहन लिया था। इस बात पर वह नाराज हो गया और उसने हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

होटल में जब मूड आया पहुंच जाते

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 327/294/323/506/34 (रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत मनीष शर्मा (Manish Sharma) ने दर्ज कराई थी। उसकी छह नंबर में हॉकर्स कार्नर में दुकान लगाता है। इस मामले में आरोपी योगेश बघेल (Yogesh Baghel) और अजय हैं। दोनों दुकान पर आकर नाशता किया था। नाशते के पैसे मांगने पर वह धमकाने लगे। पीड़ित ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी दुकान में आकर ऐसे ही रंगदारी दिखाकर नाश्ता करके जा चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अक्सर दुकान पर आता था। इसलिए वह उसको पहचानता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: लॉक डाउन में बैडमिंटन खेलकर समय काट रहे युवक के पैरों में आई बच्ची

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!