ASP के खिलाफ विधानसभा में धरना देंगी कांग्रेस विधायक

Share

नरसिंहपुर में पुलिस के संरक्षण में फल फूल रहा माफियाराज – विधायक

कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल

भोपाल । मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पुलिस के संरक्षण में माफिया राज फल फूल रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी की शह पर अवैध कारोबार चल रहा है। ये आरोप कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल ने लगाए है। सुनीता पटेल गाडरवारा विधानसभा सीट से विधायक है। पटेल लंबे समय से रेत और शराब माफिया के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। कमलनाथ सरकार में भी सुनीता पटेल आवाज उठाती रहीं है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल में प्रेस वार्ता करते हुए सुनीता पटेल ने कहा कि नरसिंहपुर जिले में शराब माफिया, रेत माफिया, जुआ सट्टे का कारोबार फल फूल रहा है। साथ ही ड्रग्स सप्लाई का काम भी जोर पकड़ने लगा है। इन अवैध कारोबारियों को ए एसपी राजेश तिवारी का संरक्षण प्राप्त है। यही वजह है कि तमाम शिकायतों के बाबजूद एक्शन नहीं लिया जाता।

सुनीता पटेल ने राजेश तिवारी पर दो युवकों का फर्जी एनकाउंटर करने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है तिवारी को हटाकर मामलों की जांच कराई जनी चाहिए। पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर भी शिकायत की है। कल से सुनीता पटेल विधानसभा के सामने धरना देंगी। उनका कहना है कि जबतक तिवारी को हटाने का आदेश नहीं मिलता वो भोपाल में ही डेरा डाले रहेंगी।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: पंजाब—हरियाणा के कुख्यात बदमाशों को घेराबंदी के बाद दबोचा
Don`t copy text!