Bhopal Theft Case: अस्पताल में रूका, उसी रात बदमाशों ने बोला धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में चोरी की वारदातें (Bhopal Theft Case) रूकने का नाम नही ले रही। इसके लिए पुलिस हर मुहिम अपना रही है। लेकिन, नतीजा नाकाम के रुप में सामने आ रहा है। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। वारदात के वक्त पीड़ित अस्पताल में था। इधर, लॉक डाउन से ही दूसरे शहर में गए परिवार के घर से चोर माल बटोर ले गए। दोनों मामलों में पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज की है।

भाई की देखरेख के लिए अस्पताल में रुका

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया मदन लाल मौर्य (Madan Lal Mourya) पिता केडी मौर्य उम्र 52 साल निवासी जेपी अस्पताल के पास बने मकान में रहते हैं। मदन का भाई शिव शंभू 12 सितंबर से पारूल अस्पताल (Parul Hospital) में इलाज के लिए भर्ती है। मदन गुरूवार रात भाई की देखरेख के लिए शाम सात बजे अस्पताल गए थे। दूसरे दिन शुक्रवार सुबह 10:30 बजे आकर देखा घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर रखा सामान बिखरा (Bhopal Robbery Case) पड़ा है। अलमारी का सामान फर्श पर गिरा है। अलमारी के लॉकर में रखी सोने के नेक्लिस, टॉप्स, चैन, अंगूठी, चांदी की पायल, बिछियां नहीं मिली। जिसकी कीमत 60 हाजर रूपए थी। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर दो बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

लॉकडाउन से घर में लगा था ताला

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया पीआर बारूवंशी (PR Baruvanshi) पिता टीपी बारूवंशी उम्र 71 साल निवासी शंकराचार्य नगर में रहते है। बारुवंशी रिटायर्ड डीएसपी है जो मई में जबलपुर (Jabalpur) में रहने वाले बेटे के घर चले गए थे। बेटा जबलपुर में न्यायाधीश हैं। शुक्रवार लौटकर वे घर आए तो देखा घर में लगा ताला टूटा है। कमरों का सामान बिखरा हुआ है। हॉल में लगी टीवी, अलमारी में रखी सोने—चांदी के जेवर, नगदी सबकुछ गायब है। जिसकी कीमत पुलिस ने 41 हजार रूपए बताई है। पुलिस ने शाम पांच बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: तेरह साल बाद सात फेरों में बाधा बनने लगे फेरे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!