मध्यप्रदेश : दर्दनाक हादसा…दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत

Share

ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार

Accident
सांकेतिक फोटो

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसा जिले के धोखेड़ा गांव में हुआ। पुलिस ने न्यूज एजेंसी को बताया कि एक घर की दीवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसकी वजह से दीवार भरभराकर गिर गई। घर में मौजूद बच्चे उसकी चपेट में आ गए।

पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार शाम हुआ। एसडीओपी कौशल सिंह (SDOP Kaushal Singh) के मुताबिक ट्रैक्टर की टक्कर से कच्ची दीवार ढ़ह गई। मरने वाले बच्चों की उम्र 9 से 12 वर्ष के बीच थी। तीनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया था। इनमें से दो की मौत गाड़रवारा के अस्पताल में हो गई। वहीं तीसरे ने नरसिंहपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः किरकिरी से बचने के लिए शिवराज सरकार ने लिया यू-टर्न

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   हमीदिया और एम्स से महंगा बनेगा छिंदवाड़ा जिले का अस्पताल
Don`t copy text!