Bhopal Suicide Case: बॉल लेने गए बच्चों को मिली फंदे पर लटकी लाश

Share

Bhopal Suicide Case: पेंट की जेब में मिले कागज के टुकड़े, आत्महत्या की वजह बताई

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। क्रिकेट खेल रहे बच्चों की अचानक चीख निकल गई। दरअसल, उनकी बॉल जिस घर में आकर गिरी थी। उसी घर में एक व्यक्ति फंदे पर लटका (Bhopal Suicide Case) मिला था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। जिस व्यक्ति की लाश पुलिस को मिली है उसकी जेब में सुसाइड नोट भी था। आत्महत्या की वजह पत्नी को माना जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

पत्नी छोड़कर गई इसलिए परेशान

बजरिया थाना पुलिस ने बताया तुलाराम जाटव (Tularam Jatav) पिता स्वर्गीय पतिराम उम्र 35 साल मूलत: नरसिंहपुर (Narsinghpur) का रहने वाला था। तुलाराम बजरिया थाना क्षेत्र के सेमरा कला में किराए के मकान में रहता था। उसके मां—बाप का 10—15 साल पहले ही निधन हो चुका है। इसके अलावा उसे पत्नी तीन साल पहले छोड़कर जा चुकी है। तुलाराम (Tularam Jatav Suicide Case) मिस्त्री का काम करता था। पुलिस ने बताया शुक्रवार दोपहर तुलाराम घर पर था। पीछे खाली मैदान में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। तभी शाम चार बजे बच्चों की गेंद तुलाराम के घर के तरफ आ गई थी। गेंद खोजते हुई बच्चे तुलाराम के आंगन तक आ गए थे।

सुसाइड नोट में यह लिखा

एक बच्चे की नजर तुलाराम पर गई थी। चिल्लाकर बच्चे भागते हुए मकान मालिक के पास पहुंचे। मकान मालिक ने उसके चाचा मुन्नलाल देवांगन (Munnalal Devangan) को फोन पर सूचना दी। तुलाराम का शव फंदे से उतारा गया। तलाशी के दौरान पेंट की जेब से एक कागज का टुकड़ा मिला। कागज के टुकडे में लिखा था मैं अपनी मौत मर रहा हूं तुलाराम मेरा कोई नहीं है। पुलिस ने शाम 7:13 पर मर्ग कायम कर शव पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें:   Chhindwara Double Murder : पति पत्नी और वो के चक्कर में दो लोगों की निर्मम हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!