लड़की की वजह से दोस्त बन गया दुश्मन, ऐसे खत्म हुई प्रेम कहानी

Share

ताक पर रख दी वर्षों की दोस्ती

Mahoba Murder
सांकेतिक फोटो

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) जिले के अजनर थाना क्षेत्र के महुआ बांध गांव में एक लड़की से प्रेम प्रसंग की वजह से एक युवक की उसके दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । अजहर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शशि कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया, “महुआ बांध गांव में मंगलवार शाम करीब छह बजे गौरीशंकर (20) नामक युवक को उसके पुराने दोस्त ने तमंचे से गोली मार दी। उन्होंने बताया कि इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, इसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस ने बताया कि युवक के गले में गोली लगी थी ।

पुराने दोस्त थे

उन्होंने बताया कि “इस सिलसिले में मृत युवक गौरीशंकर के पुराने दोस्त शिवम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव का आज पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।” अब तक की जांच का हवाला देते हुए एसएचओ ने बताया कि “मृत युवक और आरोपी युवक पुराने दोस्त हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे गौरीशंकर गांव के शिव मन्दिर से वापस अपने घर जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल से पहुंचे शिवम ने तमंचे से उसके गले में गोली मार दी और फरार हो गया।”

उन्होंने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया कि “पिछले साल एक लड़की से कथित प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसे दोनों के परिजनों ने समझा-बुझाकर शांत कर दिया था। मामले आगे की जांच की जा रही है और फरार शिवम की गिरतारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।”

यह भी पढ़ें:   Gang Rape : स्कूल से लौट रही लड़की का अपहरण, जीप में दो दरिंदों ने किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक की आड़ में तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!