महिला ने मासूम को फंदे पर लटकाया और कर ली आत्महत्या

Share

आत्मघाती कदम उठाए जाने की वजह तलाश रही पुलिस

Lakhimpur Khiri
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन फंदे पर लटकने से पहले उसने दो साल के बेटे की हत्या भी की। मासूम को भी फंदे पर लटका दिया और खुद भी पंखे के सहारे फांसी लगा दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला तिकोनिया इलाके में रहती थी। महिला और 2 साल के मासूम का शव गुरुवार को भेदौरी गांव में स्थित उनके घर पर छत से लटकते मिले। महिला की पहचान 25 वर्षीय प्रतिभा के तौर पर हुई है। उसके बेटे का नाम जितेंद्र था। पुलिस का कहना है कि प्रतिभा ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो पाया गया है। प्राथमिक जांच के मुताबिक पारिवारिक कलह की वजह से आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

तिकोनिया थाने के इंस्पेक्टर राजकुमार वर्मा का कहना है कि मौके से कुछ तथ्य बरामद हुए है, जो हत्या और आत्महत्या के इस मामले को सुलझा सकते है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। घटना के वक्त महिला और बच्चा घर में अकेले थे। महिला का पति देहरादून में मजदूरी का काम करता है।

यह भी पढ़ेंः जैन मंदिर पर चढ़े एबीवीपी कार्यकर्ता, राहुल गांधी को याद आए राहत इंदौरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, मौत
Don`t copy text!