Extramaritial Affair – Love Marriage के तेरह दिन बाद युवती दूसरे युवक के साथ भागी

Share

मां रिश्ते के लिए नहीं थी राजी पर बेटे की जिद के आगे झुके, अब बेटा हो रहा शर्मिंदा

 

Extra Marital Affairs
सांकेतिक चित्र

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) से बिलकुल हैरान (Shocked News) कर देने वाला समाचार सामने आया है। यहां मैनपुरी (Mainpuri Crime) से एक युवती शादी के तेरह दिन बाद दूसरे व्यक्ति के साथ भाग (Wife Eloped) गई। इस बात से सबसे ज्यादा धक्का युवती के पति को लगा है। दरअसल, पति ने मां के विरोध के बावजूद युवती से लव मैरिज की थी। पुलिस फरार हुई नई दुल्हन और उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जो उसको अपने साथ ले गया हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना (UP Crime) मैनपुरी गांव बरनाहल इलाके की है। जहां एक नवविवाहिता किसी और युवक के साथ घर से भाग (Uttar Pradesh Love Affair) गई है। युवती के पति ने पुलिस को बताया कि उसका युवती के साथ प्रेम संबंध (Love Marriage) काफी पहले से चल रहा था। जिसकी भनक दोनों के घर वालों को हो गई थी। परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। बेटे की जिद के आगे मां—बाप इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए। युवती के परिजन भी इस शादी से नाखुश थे। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। इसी दौरान बुआ के घर शादी आ गई थी। शादी में शामिल होने के लिए सिरसागंज परिवार पहुंचा था।

यह भी पढ़े: जानिए जिलाबदर बरमाश पर भोपाल की पुलिस क्यों है मेहरबान

परिवार में दूल्हे की मां के अलावा कोई अन्य नहीं हैं। दूल्हे की मां की तबीयत खराब थी। इस कारण परिवार शादी में जा नहीं पाया। पत्नी को मां के पास छोड़कर पति चला गया। जब वह शादी से लौटा तो वह गायब थी। मां ने बताया कि बहू बाजार में कुछ काम का बोलकर निकली थी। मां ने बहू को फोन किया पर उसने फोन नही उठाया। पति ने युवक पर बहला—फुसला कर घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने परेशान पति की रिपोर्ट के बाद उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   जमीन बेचकर शराब पीना चाहता था पिता, बेटे ने पटक-पटककर मार डाला
Don`t copy text!