Uttar Pradesh Gang Rape: मेला दिखाने के बहाने सुनसान जगह ले गए दरिंदे, गैंगरेप का वीडियो किया वायरल

Share

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर एसएसपी के भी होश उड़े, आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश, मुख्यमंत्री के खिलाफ जिले में आक्रोश

Uttar Pradesh Gang Rape
सांकेतिक चित्र

मुजफ्फरपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) इलाके में एक गैंगरेप के वीडियो (Gang Rape Video) ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। वीडियो में एक अधेड़ व्यक्ति समेत तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। अधेड़ व्यक्ति की पहचान (Identify) हो गई है। लेकिन, वह फरार है। वह नाबालिग जो गैंगरेप (Minor Gang Rape) का शिकार बनाई गई उसका मुंहबोला रिश्तेदार (Relative) बताया जा रहा है। वही उसको मेला दिखाने के बहाने सुनसान जगह वारदात को अंजाम देने के लिए साथ लाया था। पुलिस ने वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) से हटाने के प्रयास शुरू कर दिए है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है।

जानकारी के अनुसार गैंगरेप (Gang Rape) की घटना मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना (Kathiya Police Station) क्षेत्र की है। जिस नाबालिग के साथ गैंगरेप (Muzaffarpur Gang Rape) हुआ वह नजदीक ही गांव की रहने वाली है। घटना दुर्गा पूजा (Durga Puja) के वक्त हुई थी। उस वक्त शहर में मेला लगा हुआ था। पुलिस ने वायरल वीडियो (Viral Video) का पता चलने के बाद अपनी जांच शुरू की। इस जांच में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए। पुलिस को पता चला है कि रिश्ते का चाचा जब नाबालिग के साथ पार्क में अश्लील हरकत कर रहा था उस वक्त बाइक सवार दो युवक आ गए। दोनों आरोपियों ने अधेड़ का बलात्कार करते हुए वीडियो बना लिया। इसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने अधेड़ और नाबालिग दोनों को ब्लैकमेल किया। इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग के साथ बारी—बारी बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें:   छात्रा को छेड़ना पड़ा भारी, बेल्ट से जमकर हुई पिटाई

आरोपियों ने अपना गैंगरेप करने वाला वीडियो भी बनाया। इसमें एक युवक का चेहरा सामने आया है। पीड़ित नाबालिग वीडियो में उसको छोड़ देने की भीख मांग रही है। आरोपियों ने पीड़ित नाबालिग को नग्न होने के लिए मजबूर भी किया। इसकी भी उन्होंने रिकॉर्डिंग की थी। इस दौरान पीड़ित ने जब कैमरा छीना तो उसके साथ मारपीट भी की गई।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर जिले में ही कथैया थाना क्षेत्र से पहले कटरा इलाके में भी चार युवकों ने इसी तरह गैंगरेप किया था। इस गैंगरेप का भी आरोपियों ने वीडियो बनाया था। मामले को लेकर जिले में मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के खिलाफ जमकर आक्रोश है। कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष समेत नागरिकों में गुस्सा है। घटना की पुष्टि करते हुए एसएसपी जयंत कांत ने बताया है कि आरोपी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

Don`t copy text!