Extramarital Affairs: बिस्तर में युवक को इस हालत में देखकर आग-बबूला हुआ पति, पत्नी ईट मारकर प्रेमी के साथ भागी

Share

मरा समझकर पत्नी और प्रेमी हुए फरार, पति की हालत नाजुक, बयानों के बाद पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

Uttar Pradesh
सांकेतिक फोटो

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले गोरखपुर (Gorakhpur) से सटे महाराजगंज (Maharajganj) इलाके की एक घटना से शहर में सनसनी फैल गई। मामला पति के अलावा दूसरे व्यक्ति से संबंधों (Extramarital Affairs) से जुड़ा है। इसकी पोल पति के सामने उस वक्त खुली जब वह अचानक घर पहुंचा। बिस्तर पर युवक को आपत्तिजनक हालत (Compromising Position) में देखकर वह बदहवास हो गया। इसी बीच उसके सिर पर भारी वस्तु का प्रहार हुआ जो उसकी पत्नी ने किया था। वह अचेत हो गया और जब होश में आया तो वह अस्पताल में था। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास (Attempt To Murder) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली थी। पुलिस ने जख्मी व्यक्ति के बयान दर्ज किए। जिसके बाद इस हमले की वजह उजागर हुई। उसने बताया कि वह मूलत: महाराजगंज इलाके का रहने वाला है। परिवार के भरण—पोषण के लिए वह बैंगलुरु (Bengaluru) में नौकरी (Private Job) करता है। वह पत्नी को बिना बताए बैंगलुरू से घर आया था। वह चाहता था कि पत्नी को वह सरप्राइज (Surprise) देगा। लेकिन, वह जब घर पहुंचा तो उसके बिस्तर पर एक युवक आपत्तिजनक हालत (Sexual Intercourse) में मिला। नजदीक उसकी पत्नी भी थी। यह हाल देखने के बाद वह आगबबूला हो गया। पति—पत्नी के बीच जमकर हाथापाई होने लगी। इस बीच पत्नी और प्रेमी ने भारी चीज उठाकर उसके सिर पर मार दी। जिससे वह अचेत हो गया। पुलिस ने बयानों के आधार जख्मी युवक की शिकायत पर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की मदद ले रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   श्मशान घाट में दर्दनाक हादसा, 15 की मौत की खबर, कई घायल
Don`t copy text!