UP Rape & Murder: मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, कीटनाशक पिलाकर भागा

Share

अस्पाताल में पीड़िता ने दम तोड़ा, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Uttar Pradesh Rape
सांकेतिक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के लखनऊ (#Lucknow Crime) शहर में एक व्यक्ति ने ज्यादती (UP Rape) की। उसके बाद युवती को जहर खिलाकर भाग गया। घटना का पता चलने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस युवती के साथ आरोपी ने घटना की है वह उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है। दोनों रिश्ते में मुंहबोले भाई—बहन लगते हैं। जहर खिलाने से गंभीर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह घटना उत्तर प्रदेश (#UP Rape And Murder) के लखनऊ (#Lucknow Rape And Murder) शहर से सामने आई है। यहां रहने वाले एक परिवार की बेटी के साथ उसके मुहंबोले भाई ने बलात्कार किया है। परिजनो ने पुलिस को बताया कि उसके पिता घर में ही किराने की दुकान चलाते है। उसकी पांच बेटियां है। जिसमें से चार बेटियों की शादी हो चुकी है। वह यहां पर छोटी बेटी और पत्नी के साथ रहते हैं। उनका कोई बेटा नहीं होने की वजह से मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक उसकी बेटियों को राखी बांधता था। घटना वाले दिन दुकान का सामान भरने के लिए वह पत्नी के साथ बाजार गए थे। उसी बीच आरोपी रंजीत (Rapist Ranjeet) घर में बेटी को अकेला देख घुस आया था। उसने बेटी को रस्सी से बांधकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी को इस बात का डर था कि वह घटना की खबर परिजनों को बता देगी। इसलिए आरोपी ने बेटी को घर में रखा कीटनाशक पिला दिया। इस बीच परिवार वाले आ गए। जिन्हें आता देखकर घर से बाहर निकल भागा। परिजनों ने बेटी के कमरे में जाकर देखा तो वह बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी। उसके कपड़े भी अस्तव्यस्त थे।
उन्होंने बेटी को होश में लाने के लिए पानी के छींटे मारे। होश में आने के बाद उसने परिजनों को उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी। परिजनों ने कीटनाशक (Poison) वाली बात सुनते ही फौरन उसको उपचार के लिए अस्पताल ले गए थे। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बेटी की मौत की जानकारी अस्पताल से पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने रंजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Sexual Harassment : पहले नौकरी हासिल की फिर जिस्मानी संबंध बनाकर किया ब्लैकमेल

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!