Punjab Shot: मंगनी तय होते ही एनआरआई की गोलियों से भूनकर हत्या

Share

शादी के लिए अमेरिका से छुट्टी लेकर आया था घर, हमलावरों और कारणों का अभी नहीं हुआ खुलासा

Amratsar Murder Mystery
सांकेतिक चित्र

अमृतसर। पंजाब (#Punjab Murder) के अमृतसर (#Amritsar Murder) शहर में एनआरआई की गोलियों से भूनकर हत्या (NRI Murder Case) कर दी गई। उसको 16 गोलियां मारी गई थी। इस घटना से पहले वह शादी का रिश्ता तय करके घर लौटा था। मरने वाला व्यक्ति अमेरिका (American Transporter) में नौकरी करता है। इस सनसनीखेज घटना में पुलिस को हमलावर और कारणों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना पंजाब (#Punjab Brutal Murder) के अमृतसर (#Amritsar Brutal Murder) जिले के बाबा बकाला सब-डिवीजन के गांव जोधा इलाके की है। वारदात शुक्रवार रात करीब दस बजे हुई थी। मारे गए व्यक्ति की पहचान कुलवंत सिंह उर्फ कंता (Kulwant Singh Murder Case) के रूप में हुई है। आरोपियों ने युवक पर 16 गोलियां चलाई थी। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। कुलवंत के पिता बलविंदर सिंह (Balvinder Singh) ने पुलिस को बताया कि उनका छोटा बेटा कुलवंत सिंह अमेरिका में सन 2015 से रह रहा था। अमेरिका में वह ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता था। मृतक के परिजन चाहते थे की वह भारतीय मूल की लड़की से शादी करे। परिवार के कहने पर बेटा शादी के लिए तैयार हो गया था। वह सगाई के लिए 9 दिसंबर को ही घर लौटा था। घटना वाले दिन वह शादी की बात करने परिजनों के साथ गया था। जिसमें लड़की वालों ने उसे देखकर 24 दिसंबर को मगनी तय कर दी थी। परिजन बेटे की बात करके लौट ही रहे थे। तभी रात करीब 8 बजे रास्ते में उसके भतीजे हरमन प्रीत सिंह का फोन आया था। उसने बताया कि तीन लोग पल्सर पर भाई से मिलने आए है। उसकी बात सुनकर उसने भतीजे से कहा कि वह थोड़ी देर में आ रहे है। जब तक वह तीनों घर में बैठाकर रखे। भतीजे ने उनको घर में बैठाया। तीनों कुछ देर बाद वापस आने की बात कहकर चले गए।
करीब दस बजे तीनों फिर आए और बाहर से कुलवंत सिंह को आवाज लगाने लग गए। बेटे ने उनकी आवाज सुनते ही घर से बाहर निकल गया था। उसके बाहर जाते ही हत्यारों ने उस पर गोलियां चलाना शुरू कर दी थी। गोलियों की आवाज सुनते ही परिजन दौड़कर घर से बाहर आए थे। तब तक वह तीनों बेटे को गोलियां मारकर फरार हो गए थे। बेटे की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने मौके से चली हुई गोलियों के खाली खोल भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आसपास की फुटेज को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Ludhiana Loot : IIFL के दफ्तर से 30 किलो सोना और 4 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!