Haryana Double Murder: मां—बेटी की निर्मम तरीके से हत्या

Share

शहरी जीवन से आकर्षित महिला गांव में वापस नहीं जाना चाहती थी, घरेलु विवादों से तंग आकर पति ने उठाया कदम

 

Chandigarh Double Murder
सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़। हरियाणा (#Haryana Murder) के हिसार (#Hisar Murder) में मां—बेटी की निर्मम हत्या (Haryana Double Murder) कर दी गई। आरोपी पति है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड के बाद आरोपी भागा नहीं था। वह पत्नी और बेटी की लाश के पास बैठा रहा। पुलिस जब जांच करने मौके पर पहुंची तो वह भी खून से लथपथ दो लाशें देखकर सकते में आ गई। पति ने घरेलु कलह को हत्या का कारण बताया है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को मालूम हुआ है कि पत्नी शहरी जीवन से आकर्षित थी। वह गांव में मूलभूत कमियों वाली जिंदगी जीना नहीं चाहती थी। इसी बात को लेकर पति—पत्नी में कलह होता था। पति चाहता था कि उसकी पत्नी गांव में वापस लौटे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह दोहरा हत्याकांड हरियाणा (#Haryana Double Murder) के हिसार (Hisar Double Murder) जिले में आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। इस थाना क्षेत्र के तहत अमर एन्कलेव फेज—1 में श्रवण (Killer Sravan) का परिवार किराए से रहता था। उसकी 35 वर्षीय पत्नी सरला (Sarla Murder Case) और 17 वर्षीया बेटी पूजा (Puja Murder) की लाश पुलिस को कमरे में मिली थी। घटना की जानकारी मकान मालिक विनोद ने पुलिस को दी थी। श्रवण मूलरूप से डोभी गांव का रहने वाला है। पिछले छह महीने पहले वह गांव का मकान बेचकर किराए से रहने आया था। उसके बाद वह नौकरी की तलाश कर रहा था। काफी जगह नौकरी तलाशने के बाद भी उसे कही नौकरी नहीं मिल रही थी। वह पत्नी को वापस गांव चलने के लिए बोल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Chandigarh Crime: पुलिस की लापरवाही लॉकअप के रोशनदान तोड़ भागा दुष्कर्म का आरोपी

लेकिन, उसकी पत्नी और बेटी वापस गांव जाने तैयार नहीं थे। इस बात को लेकर कई दिनों से घर में विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया था कि आरोपी पत्नी के साथ मारपीट पर उतार आया था। इन लोगों के रोज—रोज के विवाद से आस—पास लोगों को भी परेशानी होने लगी थी। इस वजह से आए दिन उसे आते—जाते समय लोग टोकते भी थे। मकान को वह खाली करने की बात वह लोगों से कर चुका था। घटना वाले दिन आरोपी पत्नी और बच्ची से वाद विवाद कर रहा था। जिसकी चीखें बाहर तक आ रही थी। कुछ देर बाद मां—बेटी मदद के लिए पुकारने लगी। दोनों की आवाज सुनते ही मकान मालिक पहुंचा। उसने देखा पत्नी और बच्ची का शव जमीन पर पड़ा था। दोनों शव के पास आरोपी बैठा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!