बंदूक की दम पर लूटा पेट्रोल पंप, देखें वीडियो

Share

तीन बंदूकधारी बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Petrol Pump Loot
पेट्रोल पंपकर्मियों को लूटते बदमाश

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूट (Petrol Pump Loot) की वारदात को अंजाम दिया। तमंचे लेकर पेट्रोल पंप ऑफिस में घुसे बदमाशों ने कैश लूट लिया। घटना का वीडियो भी सामने आ गया है। एसएचओ सतपाल सिंह (SHO Satpal Singh) ने बताया कि घटना शनिवार शाम की है। जिले के सिम्भाल्का गांव में स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हुई। एसएचओ सतपाल सिंह के मुताबिक बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे।

बदमाशों ने पंपकर्मी सोनू, सचिन, सुभाष और बिल्लू को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। उनके पास रखी नगदी छीन ली। कुल कितने की लूट हुई है, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल जांच चल रही है, कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

देखें वीडियो

YouTube video

यह भी पढ़ेंः डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, 3 की मौत, 3 अन्य घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   ससुराल से बार-बार घर आ जाती थी बेटी, पिता ने मार दी गोली
Don`t copy text!