Bhopal Theft Case: सिपाही के सूने मकान में चोरी

Share

Bhopal Theft Case: शहर में नहीं थम रहीं चोरी की वारदातें, फिर दो मकान बने निशाना

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) से चोरी की दो घटनाएं सामने आई हैं। एक मकान सिपाही का है जो सूना था। वहां से चोर सोने-चांदी के जेवरात और नगदी बटोर ले गए। इसके अलावा एक सूने अपार्टमेंट में भी चोरों ने वारदात (Bhopal Roberry Case) की। दोनों मामलों में आरोपियों का पता नहीं चल सका है।

पड़ोसियों ने दी थी खबर

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि बटालियन के आरक्षक बीरेन्द्र दांडे (Birendra Dande) के तुलसी नगर स्थित मकान में चोरी हुई है। घटना 4-5 दिसंबर की दरमियानी रात की है। घटना वाले दिन से पहले बीरेंद्र (MP SAF Constable News) सपरिवार अशोका गार्डन स्थित दूसरे मकान में गए थे। अगले दिन सुबह लगभग सात बजे पड़ोसी का फोन आया। उन्होंने बताया कि मकान का ताला टूटा है। इसके बाद उन्होंने टीटी नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। बीरेंद्र के अनुसार जब वह मकान के अंदर दाखिल हुए तो गोदरेज की अलमारी टूटी थी। जमीन पर सामान बिखरा था। चोर सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, नथ समेत अन्य जेवर ले गए। अलमारी में रखे 15 हजार भी गायब थे। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 90 हजार रुपए बताई है।

नारायण नगर में भी चोरी की वारदात

बागसेवनिया पुलिस के अनुसार नारायण नगर के वर्णित अपार्टमेंट स्थित सूने फ्लैट में चोरी हुई है। फ्लैट मिथलेश नागले (Mithilesh Nagle ) का है, वह तीन दिसंबर को अपने पैतृक गांव गए थे। दो दिन बाद वापस लौटे तो उन्हें चोरी का पता चला। मिथलेश ने पुलिस को बताया है कि उसके यहां से 30 हजार रुपए का माल चोरी गया है। दोनों मामलों में पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है। लेकिन बढ़ती चोरी की घटनाएं पुलिस गश्त पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggling: तस्करी के लिए कार में बना था गुप्त चैंबर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!