Shocked News: छोटे भाई का बड़े भाई की सास पर आया दिल, घर से भगाकर ले आया

Share

बेटी को जेठानी का सुनकर दोनों परिवारों में मचा घमासान, दोनों की जिद के आगे पुलिस भी बेेबस

 

Uttar Pradesh  Extra Marital Affairs
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ। आपको 2016 में रिलीज फिल्म अमिताभ बच्चन (#Amitabh Bachhan) अभिनीत फिल्म पिंक (Film Pink) जरूर याद होगी। इस फिल्म में एक वृद्ध के युवती से प्यार (Old Age Boy Story) को लेकर स्टोरी थी। इस फिल्म ने समाज में आ रहे बदलाव की तरफ इशारा किया था। लगभग तीन साल बाद ऐसी ही फिल्म की तरह कहानी सामने आई है। मामला उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के श्रावस्ती (#Sharavasti Crime) जिले का है। रोचक मामला यह है कि यहां अमिताभ की बजाय बुजुर्ग महिला है। हैरत वाली बात यह है कि वह महिला, बेेटी के दामाद के छोटे भाई पर दिल आ गया। दिल ऐसा आया कि वह अपना घर छोड़कर भाग गई। मामला जब समाज में उजागर हुआ तो जमकर बवाल मच गया। फिर क्या हुआ वह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे।

घटना उत्तर प्रदेश (@Uttar Pradesh Crime) के श्रावस्ती (@Shravasti Crime) जिले के भिनगा कोतवाली के वीरपुर गांव की है। यहां पुलिस के पास दो परिवार एक साथ थाने पहुंचा था। एक परिवार की तरफ से थाने पहुंचे एक व्यक्ति का आरोप था कि उसका भाई उसकी सास को भगाकर (Mother In Law Elope) घर ले आया है। जो व्यक्ति सास को लेकर आया है उसका नाम विजय कुमार (Vijay Kumar) पुत्र ननकू बाबा है। वह बड़े भाई की सास को मलखनवा गांव से भगाकर लाया था। पुलिस भी यह सुनकर हैरान रह गई। उसने पहले तो अपने ही तरीके से पहले युवक फिर बुजुर्ग महिला को समझाया।

यह भी पढ़ें:   13 लोगों पर भारी पड़ा कुत्ते को बेरहमी से मारना, इस कानून के तहत 5 साल की हो सकती है जेल

यह भी पढ़ें: लाइन मेन बिमार घर पर सो रहा था, खंबे पर चड़ा दिया मजदूर को जानिए फिर क्या हुआ

दोनों पुलिस की बात सुनने के लिए राजी ही नहीं थे। विजय का बड़ा भाई बार—बार गिड़गिड़ा रहा था। उसका कहना था कि उसकी पत्नी का रो—रोकर बुरा हाल है। दरअसल, उसके भाई की करतूत की वजह से पत्नी अपनी मां को देवरानी कैसे कहे।
दोनों को सामाजिक बुराईयों के फायदे और नुकसान भी गिनाए गए। लेकिन, जब दिल तो बच्चा है जी का गाना चल पड़ा हो तो फिर कौन किसकी सुनने वाला है। देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि युवक और सास को मारने—पीटने को लोग तैयार हो गए। पुलिस को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने यह कहकर मामले से पल्ला झाडत्र लिया कि दोनों बालिग है। कानून भी दोनों की सहमती से रहने पर कोई रोक नहीं लगा सकता। पुलिस ने अपना फैसला तो सुना दिया पर परिवार इस रिश्ते को मानने से इंकार कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ।

Don`t copy text!