Sportsmen Shot: कबड्डी खिलाड़ी की ताबड़तोड़ गोलियां मार हत्या, आरोपी फरार

Share

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था खिलाड़ी, पुलिस हत्या की वजह का पता लगाने में जुटी

 

Hariyana  Murder Mystery
सांकेतिक चित्र

पानीपत। हरियाणा (#Hariyana) राज्य के हिसार (#sihar) जिले में एक खिलाड़ी (Sportsmen Shot) की गोली मारकर हत्या (#Hihar Brutal Murder) कर दी गई। आरोपी दो बाइक और एक कार में सवार थे। जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। आरोपियों ने एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई। पुलिस कातिलों (#Hariyana Brutal Murder) का पता लगा रही है। फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

घटना हरियाणा राज्य के हिसार जिले के नारनौंद शहर की है। यहां रविवार रात साढ़े 9 बजे होटल से डिनर करके एक परिवार लौट रहा था। परिवार के मुखिया कृष्ण (Krishna) ने पुलिस को बताया कि वह खेती का काम करता है। उसके दो बेेटे है जिसमें बड़ा बेटा राहुल (Rahul) कबड्डी खिलाड़ी (#Kabaddi Champion) चैम्पियन रह चुका है। राहुल को 15 दिसंबर की रात 9:30 बजे खांड़ा मोड़ पर शोर—शराबा हो रहा था। उसे पास के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले राकेश (Rakesh) ने आकर बताया कि होली डे होटल से उसके बेटे राहुल को साथ लेकर घर आ रहे थे। वह बाईक चला रहा था और राहुल पीछे बैठा हुआ था। भारत गैस एजेंसी के पास जैसे ही पहुुंचे तो पीछे से 2 बाइक सवार पांच युवक वहां आए। उनमें से एक माजरा हाल नारनौंद वासी जयभगवान उर्फ नानू ([email protected]) था। उन्होंने राहुल पर पीछे से गोली चलाईं थी। गोली चलते ही राहुल बाईक से गिर गया था। वह कुछ समझता तब तक राहुल पर जय भगवान उर्फ नानू उसके पास आ गया। उसने राहुल के सिर(Panipath) में कई गोलियां मारी। उसके साथ अन्य आरोपियों ने भी उस पर गोलियां मारना शुरू कर दिया। वह लोग राहुल की अंतिम सांस तक गोलियोें से भूनते (Sihar Brutal Murder) रहे।
यह सब देख राकेश घबरा गया था। नानू ने उसको वहां से भागने को बोला था। यह सुनकर वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला था। उसने घटना की जाकारी राहुल के पिता को दी थी। यह सुनते ही पिता बेहोश हो गए थे। वह होश में आने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे थे। जब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बेटे को खून से लथपथ हालत में दोनों किसी तरह अस्पताल उपचार के लिए ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया था। पिता के बयान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पिता का कहना था कि राहुल की उन लोगों के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। इसके बावजूद उन लोगों ने उसके बेटे की हत्या क्यों कर दी यह वह जानना चाहता है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हत्या की अहम वजह खोज रही है।

यह भी पढ़ें:   Gujrat Gang Rape: सामाजिक प्रतिष्ठा दिलाने के बदले समाज के ठेकेदारों ने किया आबरू का सौदा
Don`t copy text!