दिल्ली के निर्भया की तरह नोएडा में भी गैंग रेप

Share

दोस्त के साथ नौकरी की तलाश में निकली युवती को 6 दरिंदे नोंचते रहे, एक—एक करके अपने साथियों को बुलाकर किया गैंगरेप

Noida Gang Rape
सांकेतिक फोटो

नोयडा। दिल्ली (Delhi) में 7 साल पहले हुए निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya Gang Rape) जैसी एक सनसनीखेज वारदात नोयडा में अंजाम दी गई है। युवती अपने दोस्त के साथ नौकरी की तलाश में निकली थी। जिसको दो दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसको दबोच लिया। दोस्त युवती के साथ गैंगरेप कर रहे युवकों को रोकता भी रहा। लेकिन, दरिंदे उसकी सुनने की बजाय अपने दूसरे दोस्तों को बुलाकर उस युवती के साथ गैंगरेप करने के लिए बुलाते रहे। दोनों आरोपियों ने अपने चार अन्य साथियों को बुलाकर इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। इस मामले के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना की शिकार बनी युवती गांव छिजारसी की रहने वाली 20 वर्षीय युवती है। इस घटना की पुष्टि नोएडा सीएसपी (Noida CSP) विनीत जायसवाल (Vinit Jaisawal) ने की है। उन्होंने बताया कि छह आरोपियों ने गैंगरेप को अंजाम दिया था। युवती पिछले कुछ दिनों से नौकरी के लिए परेशान चल रही थी। उसने अपने एक दोस्त की मदद लेनी चाही थी। घटना वाले दिन युवती उसी दोस्त से मिलने पार्क में गई थी। उसी पार्क में दो युवक लड़की को देखने के बाद अश्लील हरकत करने लगे। दोस्त ने रोका तो आरोपियों ने उसको धमकाकर वहां से भगा दिया। दोस्त के चले जाने पर आरोपी पार्क से युवती को खेत में ले गए। वहां पर अपने बाकी अन्य चार साथियों को बुलाकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। गैंगरेप के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें:   डेथ बॉडी लेकर जा रहे थे, एंबुलेंस में हुई पांच लोगों की मौत

बदहवास पीड़िता लोगों से मदद लेकर नजदीक ने थाने पहुंची। वहां उसने अपने साथ हुए गैंगरेप की घटना का खुलासा किया। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के साथ हुई वारदात की जानकारी परिवार को दे दी गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चार आरोपियों को दबोच लिया है। इस मामले में पुलिस को दो अन्य साथियों की तलाश है। निर्भया के बाद सामने आए इस सनसनीखेज मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी ने भी जिला पुलिस से रिपोर्ट मांग ली है।

Don`t copy text!