पलंग के नीचे लगाई मच्छर मारने वाली क्वाइल, हमेशा के लिए सो गए पति-पत्नी

Share

मच्छर मारने वाली क्वाइल की वजह से ऐसे हुई पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

सांकेतिक फोटो

बरेली। (Bareilly ) मच्छरों से बचने के लिए आजकल लोग तरह-तरह की कोशिशें कर रहे है। बाजार में मच्छर मारने के तमाम उत्पाद उपलब्ध है। ये जहरीलें उत्पाद हमारी जिंदगी में शामिल हो गए हैं। मच्छर मारने या भगाने की तरकीब में इस्तेमाल की जा रहीं चीजे जानलेवा साबित हो रहीं है। एक तरफ तमाम क्वाइल (Mosquito Coil) , रीफिल की वजह से हमारी सांसे जहरीली हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ इन उत्पादों की वजह से हादसे हो रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है। जहां मॉस्किटो क्वाइल की वजह से एक दंपत्ति की मौत हो गई।

ये सनसनीखेज मामला बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है। जहां वंशीनगला इलाके में रहने वाले पति-पत्नी की आग में झुलसकर मौत हो गई। बरेली के एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह मकान मालिक और पड़ोसियों ने मकान में धुआं होने पर दरवाजा तोड़ा । देखा तो पता चला कि विजय सक्सेना (35) और उनकी पत्नी रजनी (30) आग से झुलसे पड़े हैं।

कुमार ने बताया कि पड़ोसियों ने दोनों को बाहर निकाला लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि पलंग के नीचे मच्छर मारने की क्वाइल लगाई गई थी। पंखे की हवा में क्वाइल की चिंगारी चारपाई तक पहुंची और आग लग गई। आग में पति-पत्नी के साथ घर का सामान भी जलकर राख हो गया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

यह भी पढ़ें:   आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर हादसा, 6 की मौत, 40 घायल
Don`t copy text!