UP Kidnapping: बदमाशों से छूटने छात्रा के संघर्ष की कहानी

Share

बचाव की सारी तकनीक अपनाकर छात्रा ने आरोपियों को भागने के लिए किया मजबूर, आरोपी की तलाश में पुलिस खंगाल रही फुटेज

 

Uttar Pradesh Kidnapping
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। देशभर महिला सुरक्षा (Women Safety) को लेकर बहस चल रही है। इन सबके बीच एक छात्रा ने बता दिया है कि यदि वह अपनी पर आ जाए तो सबकुछ कर सकती है। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) के लखनऊ (Lucknow Crime) शहर का है। वह बदमाशों से भिड़ गई और उन्हें भागने के लिए मजबूर कर दिया। शहर में उसके साहस की हर कोई तारीफ कर रहा है।

पुलिस ने बताया कि घटना गुरूवार दोपहर चिलहट इलाके की है। यहां छोटा भरवारा इलाके के एसडीएसएन पब्लिक स्कूल (SDSN Public School) में 10वीं की छात्रा स्कूल से घर जा रही थी। छात्रा दोपहर तीन बजे झलक मैरिज लॉन (Jhalak Marriage Garden) होते हुए घर जा रही थी। कुछ दूर चलने के बाद ग्रे रंग की कार उसके पास से होकर गुजरी। आगे जाकर सुनसान रास्ते में जाकर वह खड़ी हो गई। छात्रा जैसे ही उस कार के पास पहुंची तो कार से उतरकर एक बदमाश छात्रा को कार में बैठने के लिए बोलने लगा। उसने कार में बैठने से इंकार कर दिया। बदमाश कार से उतरकर छात्रा को जबरन (Lucknow Kidnapping) कार में बैठाने लगा। उसके ऐसा करते ही छात्रा चिल्लाई तो बदमाश ने उसे थप्पड़ मार दिया।
लड़की ने बदमाश के हाथ में दांत से कांट दिया। जिससे उसकी पकड़ कमजोर हो गई। छात्रा घटनास्थल से चिल्लाते हुए भागी। जिसकी आवाज सुनकर लोगों की भीड़ आ गई थी। लोगों की भीड़ देखते ही बदमाश कार लेकर फरार हो गया। छात्रा ने घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने छात्रा के साथ थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत के बाद घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि उसको अभी तक आरोपी नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें:   Rape : घर में अकेली थी महिला, किराया वसूलने आए मकान मालिक ने लूट ली अस्मत
Don`t copy text!