UP Minor Rape: 15 साल के बालक ने 5 साल की बच्ची से किया बलात्कार

Share

पीड़ित बच्ची के चाचा ने सुन ली पुकार, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime
सांकेतिक फोटो

लखनऊ। देश में सेक्स (Sex Education) को लेकर बहस छिड़ी हुई है। बुद्धिजीवी वर्ग इसको पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग कर रहे है। लेकिन, राजनीतिक वर्ग इसको समाज के लिए खतरा बता रहे हैं। इन सबके बीच बच्चों में इसका दूसरा असर दिखने लगा है। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) के उन्नाव (Unnao Crime) शहर का है। यहां एक 15 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची से ज्यादती (UP Minor Rape) की। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

घटना उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh) के उन्नाव (#Unnao Crime) जिले की है। उन्नाव (@Unnao Crime) जिला पेट्रोल डालकर जलाई गई युवती के मामले में अभी सुर्खियों में बना हुआ है। ताजा इस मामले ने देशभर की निगाह इस जिले की तरफ आकर्षित कर दी है। यहां माखी थाना क्षेत्र सिल्हाई गांव में अबोध बच्ची के साथ घटना हुई है। बाल अपचारी 15 साल की उम्र का है। उसने कॉलोनी में रहने वाली पांच साल की बच्ची के साथ ज्यादती (UP Minor Rape) की। वह अपने मामा के घर आई हुई थी। घटना वाले दिन बच्ची घर से बाहर खेल रही थी।
उसी समय आरोपी बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने से खेत में ले गया था। आरोपी ने बच्ची के साथ खेत में बलात्कार (#Uttar Pradesh Rape) किया था। बच्ची के शोर सुनकर उसके चाचा घटना स्थल पर पहुंच गए। चाचा ने बाल अपचारी को दबोच लिया। बच्ची ने चाचा को सारी घटना बताई थी। परिजन बाल अपचारी को थाने में मारते हुए ले गए। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं बाल अपचारी को बालक सुधार गृह में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Murder : पत्नी पर था अवैध संबंधों का शक, पड़ोसी के घर से लौटी तो घोंट दिया गला
Don`t copy text!