Uttar Pradesh Crime: जायदाद के लालची बेटे ने मां को जलाया, वारदात में बहू ने भी दिया साथ

Share

बेटी ने गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती, आरोपी बेटा—बहू गिरफ्तार

UP Crime
सांकेति चित्र

लखनऊ। जायदाद के लोभी बेटे ने अपनी मां को आग से जला (Attempt Murder) दिया। उसके साथ वारदात में बेटे की बहू ने भी साथ दिया। मामला उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के बस्ती (#Basti Crime) जिले से सामने आया है। आरोपी बेटा इससे पहले अपनी बहन को भी छत से फेंकने की कोशिश कर चुका है। मामला पुलिस के पास पहुंचा था लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। अब बस्ती (@Basti Police) जिले की पुलिस उस मामले को भी संज्ञान में ले रही है।

घटना उत्तर प्रदेश (@Uttar Pradesh) के बस्ती (@Basti Crime) जिले में पुरा बस्ती थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद के नजदीक की है। आग से झुलसी महिला शाहरूनिशा है। उस पर रविवार को उसके बेटे और बहू ने मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। शाहरूनिशा के पति साबिर अली साइकिल मरम्मत की दुकान चलाते हैं। दोनों मंगल बाजार जामा मस्जिद वाली गली के तीन कमरों के मकान में रहते हैं। दोनों के छह बेटे और दो बेटियां है। शाहरूनिशा का आरोप है कि उनका दूसरे नंबर का बेटा कमर और संतकबीरनगर जनपद निवासी बहू नाजबीन बानो शादी के बाद से ही डेढ़ वर्ष से संपत्ति के लिए उसको प्रताड़ित कर रहे थे। घटना वाले दिन शाहरूनिशा किचन में खाना बना रही थी। उसी दौरान पीछे से बहू ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाल दिया। इसके बाद बेटे कमर ने आग लगा दी थी। मां की चीख सुनकर बाजू में सो रही बेटी 19 वर्षीय बेटी किचन की तरफ भागी। लेकिन, तब तक उनका बायां हाथ, कमर के नीचे का हिस्सा जल चुका था। उसने पानी डालकर आग को बुझाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें:   17 साल की लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया

बेटी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने बड़ी बेटी हिना खातून को भी छत से धकेल दिया था। जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली है। यदि ऐसा है तो उसमें भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Don`t copy text!