UP Rape: Air Force कर्मचारी ने नाबालिग से दुष्कर्म किया

Share

वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी, आरोपी को हिरासत में लिया गया

Uttar Pradesh Rape case
सांकेतिक फोटो

कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) के कानपुर (Kanpur Crime) जिले में एयरफोर्स कर्मी (Air Force Employee) की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (Kanpur Minor Girl rape) की घटना हुई है। आरोपी ने बच्ची को बंधक बनाकर इस घटना को अंजाम दिया था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने उसकी मां को घटना के बारे में जानकारी दी। आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था जिसको वायरल करने की वह धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। आरोपी खुद एयरफोर्स कर्मचारी है। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि घटना जिला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग बच्ची की के साथ हुई है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह श्रीनगर में तैनात एयरफोर्स कर्मचारी है। उनके साथ काम करने वाला आरोपी एयरफोर्स कर्मी बिहार (Bihar) निवासी रोहित कुमार (Air Force Employee Rohit Kumar) का घर आता—जाता था। उसी दौरान आरोपी ने उसकी बच्ची को घर में अकेला पाकर घर में घुस गया था। वह बच्ची को बहला फुसलाकर बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार की घटना की थी। वहीं आरोपी ने बच्ची के साथ की घटना का वीडियो बनाया था। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार हरकतों को अंजाम देता रहा। उसकी इस हरकत के बाद बच्ची डरी सहमी रहने लगी थी। घर में उसे कभी अकेला छोड़कर जाने से वह डर जाती थी।
उसकी इस तरह से घर के सभी लोग चिंतित रहने लगे थे। इस घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को मिलने बुलाया था। बच्ची ने उसकी बात सुनकर रोना शुरू कर दिया था। बच्ची से रोने का कारण पूछने पर वह काफी देर तक कुछ नहीं बोली थी। उसके बाद हिम्मत करके उसकी मां से उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की मां थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। मां के बयान लेने के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भिजवाया था। जहां बलात्कार होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   UP Gang Rape: पुलिस की नीली बत्ती वाहन से अगवा कर छात्रा से ज्यादती

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!