Uttar Pradesh Crime: सरकारी अफसर की दूसरी शादी, मामला थाने पहुंचा

Share

बेटे और पत्नी ने दर्ज कराया मामला

 

Uttar Pradesh Marriage
सांकेतिक तस्वीर

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) में एक सरकारी अफसर शादी करके फंस गए। उनके खिलाफ पत्नी और बेटे ने मामला दर्ज कराया। यह रोेचक घटना प्रयागराज (Prayagraj Crime) जिले की है। दरअसल, आरोपी पहली पत्नी से छुपकर दूसरी कर चुका था। यह राज खुला तो पहली पत्नी थाने पहुंच गई। अब पति की नौकरी से लेकर जीवन जीने में बन आई है।

जानकारी के अनुसार घटना प्रयागराज (#Prayagraj Crime) जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र की है। यहां एक आरोपी अमित कुमार सोनकर (Amit Kumar Sonker) को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी की छोटा बघाड़ा निवासी सुमन लता की शादी 2016 में बस्ती में रहने वाले अमित से हुई थी। वह बस्ती के ही एक सरकारी अस्पताल में संविदा पर प्रोग्रामिंग हेड की नौकरी कर रहा था। वह शादी के कुछ दिन कुछ दिन तक तो सब सही रहा। दूसरी शादी से पत्नी को देख मोहल्ले वालों ने तरह—तरह की बातें करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: वीडियों में देखिए टीआई का सिंधी समाज को लेकर क्या है सोचना, मचा बवाल

जिसकी भनक पत्नी को लग गई थी। उसने पति के घर आने के बाद इस बारे में पूछताछ की तो उसने अपना सच कबूला था। पति ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले घर वालों की मर्जी से हुई थी। वह उस शादी से खुश नहीं था। जिस कारण घर में आए दिन विवाद होता था। विवाद मार—पीट तक पहुंच चुकी थी। इस कारण पत्नी मायके चली गाई थी। उसने पत्नी को दोबारा घर लाने के लिए काफी प्रयास किया। मगर वह राजी नहीं हुई थी। इस कारण वह उसने किसी को बताए बिना दूसरी शादी कर ली। पति की सच्चाई सुनने के बाद दूसरी पत्नी ने पति की शिकायत थाने में की थी। पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   दिल्ली के निर्भया की तरह नोएडा में भी गैंग रेप
Don`t copy text!