Bihar Brutal Murder: मां—बाप को लगता था बेटे से अलग कर रही है बहू तो ऐसा किया

Share

घर से दूर परिवार के साथ दुनिया बसाने जा रहे बेटे के अरमानों पर मां—बाप ने फेरा पानी

Bihar Murder Case
सांकेतिक फोटो

मुजफ्फरपुर। बिहार (Bihar Crime) के मुजफ्फरपुर (Mujjafarpur Crime) जिले में ससुराल वालों ने बहू को जिंदा जलाकर मार डाला (Bihar Brutal Murder) है। बेटे का शहर में मकान बनाना ससुराल वालों को रास नहीं आ रहा था। इसलिए उन्होंने बहू को ही रास्ते से हटाने का फैसला किया था। पुलिस ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है। जिसके लिए पुलिस की पार्टियां रवाना कर दी गई हैं।
पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरपुर (Mujjafarpur Murder) जिले में मोतीपुर क्षेत्र के कथैया थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला को ससुराल वालों ने जिंदा जलाकर मार डाला है। उसके पिता सुधीर सिंह (Sudhir Singh) ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी प्रीति सिंह (Priti Singh Murder) की शादी 4 साल पहले कथैया मेें रहने वाले दिवाकर सिंह (Diwakar Singh) के साथ हुई थी। जिसके बाद एक बेटी और बेटे का जन्म हुआ। उसका दामाद विदेश में नौकरी करता है। उसने बीवी—बच्चों को शहर में घर बनाकर रखने का मन बना लिया था। वह उसकी कमाई से शहर में जमीन लेकर घर बनाना शुरू कर दिया था। जिस वजह से ससुराल वालों के मन में उसकी बहू के प्रति यह भावना आने लगी थी कि बेटा बहू की वजह से अलग होना चाह रहा है। इस कारण पहले ससुराल वालों ने बेटी को मानसिक तनाव देना शुरू कर दिया था।

वह उसके साथ मारपीट पर उतर आए थे। बेटी ने मायके वालों को भी इस बात की जानकारी दी थी। पिता को बेटी के साथ मारपीट की जानकारी के बाद उसके ससुराल वालों से इस संबंध में बातचीत की थी। लेकिन, ससुराल वालों ने बेटी को ही रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। घटना वाले दिन किचन में वह काम कर रही थी। तभी सास—ससुर ने उस पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। चीख सुनकर आस—पास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया। पुुलिस ने आरोपी ससुर नागेश्वर सिंह और सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bihar Crime: पत्रकार बनकर इंटरव्यू लेने पहुंचे लोगों ने महिला को गोली मारी

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!