Faridabad Brutal Murder Case: एक साथ चार लोगों की जान लेने वाले शख्स की हुई पहचान

Share

डॉक्टर के परिवार को मारने वाला निकला जिम ट्रेनर, संभावित ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश

Faridabad Brutal Murder Case
सांकेतिक चित्र

फरीदाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फरीदाबाद (Faridabad) शहर में एक ​डॉक्टर परिवार के चार लोगों को मौत की नींद (Brutal Murder Case) सुला देने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। आरोपी जिम का ट्रेनर (Jim Trainer) है जो वारदात के बाद से ही फरार है। उसकी पहचान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से की है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के सेक्टर—7 ए में रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था। इसकी जानकारी पुलिस को पड़ोसियों से मिली थी। शव की पहचान डॉक्टर प्रवीण मेहंदी रत्ता, पत्नी सुदेश, बेटी प्रियंका और दामाद सौरभ के रूप में हुई थी। पुलिस ने चारों के शवों पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। सीसीटीवी फुटेज में हत्या को अंजाम दे रहे शख्स की पहचान हो गई। पुलिस ने पड़ोसियों को वह फुटेज दिखाए तो उसका नाम जिम ट्रेनर मुकेश ठाकुर (Mukesh Thakur) के रूप में पता चला। वह अक्सर डॉक्टर के घर आया—जाया करता था। इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अफसर जिम ट्रेनर की तलाश पर पहुंचे। लेकिन, पता चला कि वह घटना के दिन से ही गाय​ब है। पुलिस ने मुकेश ठाकुर के घर की तलाशी ली है।

इन कारणों से की थी हत्या
पुलिस को घर की​ तलाशी में एक लेटर बरामद हुआ है। जिसमें मुकेश ने लिखा है कि उसने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस कारण वो आत्महत्या (Suicide) करने जा रहा है। पुलिस आरोपी मुकेश की तलाशी में जगह—जगह छापे मार रही है। जिसमें पुलिस को कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई है। पुलिस का मानना है कि आरोपी ने सुसाइड की बात लिखकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें:   घोटाला: सपा शासनकाल में निकली थी भर्ती, पूर्व निदेशक समेत 6 अफसरों पर केस दर्ज
Don`t copy text!