Murder Mystry: आंध्र प्रदेश में पत्रकार की निर्मम हत्या

Share

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में तेलुगू समाचार पत्र में था पत्रकार

Murder Mystry
चाकू के वार से मृत पत्रकार सत्यनारायण और दूसरे चित्र में शव के साथ लिपटकर बिलखते हुए परिजन

अमरावती। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अमरावती (Amravati) के नजदीक पूर्वी गोदावरी (East Godavari) जिले में तेलुगू दैनिक समाचार पत्र के एक स्थानीय संवाददाता (Telgu Journalist) की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder Case) कर दी गई। हत्या की यह वारदात अन्नवरम गांव में हुई। वारदात के बाद हमलावार मौके से फरार हो गए। हत्या की खबर मिलने के बाद आंध्र प्रदेश के पत्रकारिता (Journalist Unity) जगत में सरकार के खिलाफ आक्रोश दिखाई दिया।
भारत समेत दुनिया भर में पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों पर हमले और झूठे मुकदमों (Fake Case) को लेकर पहले से ही आक्रोश है। इस बीच आंध्र प्रदेश की घटना ने आग में घी डालने का काम किया। मामला कुछ इस प्रकार है कि अमरावती अन्नावरम गांव के पुर्वी गोदावरी जिले में तेलुगू दैनिक समाचार पत्र (Telgu Newspaper) के एक संवाददाता सत्यनारायण (Satyanarayan Murder Case) की कुछ बदमाशों ने चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी। उसे चाकू के कई वार किए गए थे जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सत्यानारायण के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हत्या की खबर मिलने के बाद पूरे आंध्र प्रदेश में आक्रोश देखा जा रहा है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन रेड्डी (YS Jagan Reddy) ने भी डीजीपी (Andhra Pradesh DGP) को आदेश दिया है कि घटना के पीछे का वास्तविक कारण का जल्द पता लगाया जाए। डीजीपी गौतम सवांग (IPS Gautam Savang) ने पूर्वी गोदावरी जिले के एसपी अदनान नईम असमी को यह निर्देश दिए हैं। डीजीपी ने कहा है कि एसपी स्वयं मौके पर जाकर इस घटना का बारीकी से पता लगाए। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आसपास के सभी स्थानों में पुछताछ और निगरानी शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है। पुलिस ने इस मामले में संदेहियों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस पत्रकार के हत्या के मामले में यह पता लगा रही है कि हत्या किसी समाचार को लेकर की गई है अथवा निजी कारणों से की गई है।

यह भी पढ़ें:   Hyderabad : रातभर से लापता थी महिला डॉक्टर, सुबह पुलिया के नीचे मिला शव
Don`t copy text!