Sex Toy से ऐसे खेलती थी महिला, इस गंदे खेल ने बर्बाद कर दी कई लड़कियों की जिंदगी

Share

महिला के घर से मिले बैग भरकर सेक्स टॉय, गंदे खेल मे पति भी था शामिल

Andra Pradesh Sex Toy
सांकेतिक चित्र

अमरावती। यह हैरान कर देने वाली खबर आंध्र प्रदेश(Andhra Pradesh) के प्रकाशम जिले से सामने आई है। यहां एक 17 साल की नाबालिग लड़की (Andhra Pradesh Minor Girl) ने इस रहस्य का पर्दाफाश किया है। यौन शोषण ( Andhra Pradesh Sexual Exploitation) के इस खुलासे में सेक्स टॉय (Sex Toy) के इस्तेमाल करने की जानकारी सामने आई है। मुख्य आरोपी एक महिला है जिसका आचरण पुरूषों जैसा था। इस बात की जानकारी उसके पति को भी थी। इसलिए पुलिस ने उसको भी आरोपी बनाया है। आरोपी महिला सेक्स टॉय (Sex TO,s) की मदद से नाबालिगों का यौन शोषण (Sexual Exploitation Of Minors) करती थी। ऐसा करने में उसका मजा आता था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh Sex Tos) थाना के प्रकाशम (Prakashan) जिले में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl Sex Toy,s) ने थाने में शिकायत की थी। आरोप रमेश रेड्डी 32 साल पर लगे थे। उसके खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि महिला ने उसके एक लड़के के साथ उसकी पहले दोस्ती कराई। आरोपियों ने दोनों की नकली शादी भी कराई। इसके बाद नाबालिग से साथ गंदे (Crime Against Woman) काम करने की शुरूआत हुई। पीड़ित  (Sexual Crime) की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारा। पुलिस को घर में मौजूद पति मिला। पुलिस ने घर की तलाशी ली। जिसमें घर से एक बैग बरामद हुआ। बैंग में भारी संख्या में सेक्स टॉय (Andhra Pradesh Sex Toy) थे। पति से इस संबंध में पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि जो पुरूष की शक्ल में खुद को रमेश रेड्डी (Ramesh Reddy) बता रहा है वह दरअसल, पुरूष नहीं महिला है। उसको लड़कों जैसे कपड़े पहनना और उनकी तरह आचरण करना पसंद आता है। इसमें महिला का एक दोस्त भी शामिल था। जिसके साथ मिलकर वह इस गंदे खेल को अंजाम देती थी।
पूछताछ के दौरान पति इतना डर गया कि उसने घर की तीसरी मंजिल से भागने के लिए छलांग लगा दी। उसको जख्मी हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। पीड़ित परिवार का दावा है कि आरोपी महिला रमेश रेड्डी नहीं हैं। जबकि पुलिस का दावा है कि पति को इस बात का पता चला तो उसने समाज में बदनामी के डर से आत्महत्या की है।
यह भी पढ़ें:   Police Raids: ​किन्नरों के घरों से बरामद हुई बच्चियां, चाइल्ड लाइन की मदद से खुलासा
Don`t copy text!