Noida Gang Rape: कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर छात्रा का गैंगरेप

Share

चार आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, घर से दुकान जा रही थी छात्रा, आरोपियों ने किया था अगवा

Noida  Gang Rape
सांकेतिक फोटो

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर (Goutam Budha Nagar) में दादरी क्षेत्र कि एक छात्रा ​को अगवा कर चार छात्रों ने कथित गैंगरेप (Noida Gang Rape) किया। वारदात को अंजाम देने से पहले छात्रा को कोल्डड्रिंक (Cold Drink) में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाई गई थी। घटना शनिवार रात हुई थी। उस वक्त वह सामान लेने के लिए घर से दुकान जा रही थी।
जानकारी के अनुसार नोएडा क्षेत्र के जू सेक्टर में रहने वाली एक छात्रा शनिवार देर रात गायब हो गई थी। वह घर के पास एक दुकान पर सामान लेने गई थी। उसको आखिरी बार चार छात्रों के साथ देखा गया था। यह छात्र दीपक, उसका दोस्त अमीनाथ और दो अन्य हैं। छात्रा को वह पहले से जानते थे। आरोपियों ने छात्रा को दुकान पर आता देखकर कोल्डड्रिंक लिया। उसमें न​शीला पदार्थ मिलाकर पीड़ित छात्रा को पीने के लिए दिया। छात्रा ने जैसे ही उसे पिया तो बेसुध हो गई। इसके बाद चारों उसको अपने साथ ले गए। फिर छात्रा के साथ बारी—बारी बलात्कार (Noida Gang Rape) किया गया। उसके बाद आरोपियों ने छात्रा को उसके घर के बाहर फेंककर भाग गए। पीड़ित छात्रा ने होश में आने ​के बाद उसके साथ हुए गैंगरेप की जानकारी परिजनों को दी।

परिवार उसे लेकर थाने पहुंचे। जू सेक्टर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने छात्रा को मेडीकल के लिए अस्पताल भेज दिया है। चारों आरोपी स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। फिलहाल आरोपी पकड़ में नहीं आ सके हैं। पुलिस उस स्थान का पता लगा रही है जहां गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है।

यह भी पढ़ें:   करंट लगने से पति-पत्नी की मौत, यूपी में 24 घंटे में ऐसी दूसरी घटना
Don`t copy text!