घर में मृत मिले चार लोग, ‘कालाजादू’ का शक

Share

10 साल की लड़की के शरीर पर मिले चोट के निशान

Telangana News
सांकेतिक चित्र

हैदराबाद। तेलंगाना राज्य के वानापार्थी (Wanaparthy) जिले से सामूहिक आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक घर से एक ही परिवार के चार लोगों की लाशें बरामद की गई है। मरने वालों में 10 साल की लड़की भी शामिल है। घर के पिछले हिस्से में कुछ नींबू और नारियल भी बरामद किए गए है। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि लाशें मिलने के पीछे कालाजादू (Black Magic) भी वजह हो सकता है। जिले के रेवाली मंडल इलाके के नागापुर गांव में रहने वाले परिवार के चार सदस्य मृत हालत में मिले। ग्रामीणों को शक है कि शुद्र पूजा (कालाजादू) की गई होगी। जिसके बाद सभी की मौत हो गई।

बुजुर्ग महिला पर कालाजादू करने का शक

मरने वालों में 60 वर्षीय महिला, उसकी 30 वर्षीय बेटी, उसका 40 वर्षीय दामाद और उनकी 10 वर्षीय बेटी शामिल है। लड़की के गाल और पैर पर चाकू से काटे जाने के निशान मिले है। प्राथमिक जांच के मुताबिक परिवार के सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। गुरुवार रात इन लोगों ने जहर खाया होगा, जिससे उनकी मौत हो गई। शुक्रवार को ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लेकिन लड़की के शरीर पर मिले चोट के निशानों की वजह से मामला उलझ गया है। हो सकता है कि ल़ड़की की बलि दी गई हो।

अधिकारी ने कहा, “उनकी मौतों के सही कारणों का पता लगाने के लिए एक विस्तृत जांच की जा रही है,” अधिकारी ने कहा, कुछ साल पहले बुजुर्ग महिला ने कथित तौर पर किसी को छिपे हुए खजाने के लिए “काला जादू” करने की बात सामने आई थी।

यह भी पढ़ें:   Munnar Land Slide: 4 लोगों की मौत, कई लोग दबे

यह भी पढ़ेंः पुलिया से टकराई कांस्टेबल की बाइक,  दो टुकड़े हो गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!