Raisen Road Mishap: पुलिया से टकराकर सिपाही की दर्दनाक मौत

Share

Raisen Road Mishap: गश्त ड्यूटी के दौरान हुए भीषण हादसे में गई जान, पल्सर बाइक के हुए दो टुकड़े

Raisen Road Mishap
दुर्घटनाग्रस्त बाइक के टुकड़ें हादसे की गंभीरता को बयां कर रहे हैं।

रायसेन। भीषण सड़क हादसे में एक सिपाही की दर्दनाक मौत (Raisen Road Mishap) हो गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के रायसेन (Raisen Crime News) जिले की है। सिपाही थाने की ड्यूटी पर तैनात था। वह पल्सर बाइक से गश्त के लिए निकला था। बाइक रफ्तार में होने की वजह से असंतुलित होकर पुलिया से टकराई। जिसके बाद उसके दो टुकड़े हो गए। घटना का पता चलने पर पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

एक महीने पहले थाने में हुई आमद

रायसेन जिले के बेगमगंज (Begumganj Road Accident) थाना पुलिस ने बताया कि घटना पलकमती पुलिया के पास हुई थी। यह हादसा गुरुवार—शुक्रवार की दरमियानी रात एक बजे हुआ था। हादसे में मृत सिपाही 819 बैच नंबर गजराज पंदराम (Gajraj Pandram) है। हादसे के वक्त उसके साथ थाने का कोई दूसरा कर्मचारी नहीं था। वह 14 जुलाई को ही पुलिस लाइन से बेगमगंज थाने में तैनाती में आया था। पुलिस को उसकी बाइक दो टुकड़ों में मिली है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम किया गया है।

दो महीने पहले हुई थी शादी

थाना पुलिस ने बताया कि गजराज पंदराम (Gajraj Pandram Death Case) मूलत: सागर के जमुनिया गांव का रहने वाला था। उसकी कुछ साल पहले ही पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी। गजराज की जून, 2020 में ही शादी हुई थी। घटना की जानकारी मिलने पर बेगमगंज थाना प्रभारी समेत अन्य अफसर परिजनों को सांत्वना देने के लिए साथ में रहे। पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह अभी साफ नहीं हुई है। इसका पता लगाने के लिए अभी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : दो बच्चों की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: चोरी के मोाबाइल से सेल्फी लेकर पुलिस को चुनौती देने वाला चोर छह महीने की मशक्कत के बाद ऐसे मिला
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!