Ratlam Gang Rape & Murder Case : दरिंदों को संभाल नहीं पाई पुलिस, थाने से 2 भागे

Share

Ratlam Gang Rape & Murder Case : पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी, 10-10 हजार का इनाम रखा

Ratlam Gang rape & Murder Case
पुलिस गिरफ्त में थे तीनों आरोपी

रतलाम। (Ratlam) मध्यप्रदेश के रतलाम में साढ़े 13 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या (Ratlam Gang Rape & Murder Case) के मामले में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है। झकझोर देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदों को पुलिस संभाल नहीं पाई। गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से दो फरार हो गए। बिलपांक थाने (Bilpank Police Station) से दो आरोपी भाग निकले। पुलिस से धक्का-मुक्की कर फरार हो गए। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आरोपियों को जिला अस्पताल में चैकअप के बाद थाने लाया गया था। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था, लेकिन दरिंदे भागने में कामयाब हो गए।

सोमवार को ही हुई थी गिरफ्तारी

Ratlam Gang Rape & Murder Case
पुलिस ने जारी किया आरोपी का फोटो

साढ़े 13 साल की बच्ची शनिवार को लापता हुई थी। उसकी लाश रविवार को बरामद की गई थी। जिसके बाद सोमवार को ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी थाने से ही पुलिस को धक्का देकर भाग निकले। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी (SP Gourav Tiwari) ने दो आरोपियों के पुलिस थाने से फरार होने की पुष्टि की है। साथ ही दोनों आरोपियों पर एसपी गौरव तिवारी ने दस-दस हजार के इनाम की घोषणा कर फोटो जारी किए हैं। गंभीर अपराध के आरोपियों के फरार होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

खाना खाने के लिए खोली थी हथकड़ी !

Ratlam Gang Rape & Murder Case
पुलिस ने जारी किया फरार आरोपी का फोटो

पुलिस ने गैंगरेप और हत्या के मामले में कालू निनामा, दिपला उर्फ दीपक नाहर और रवि निनामा को गिरफ्तार किया था। इनमें से दिपला और रवि थाने से फरार हो गए हैं। पुलिस ने  पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी है। फरार मुलजिमों की तलाश में भारी पुलिस बल जुटा हुआ है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि फरार आरोपियों को जल्द ही पकड लिया जाएगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शाम को जिला चिकित्सालय में उनके डीएनए के सेम्पल्स लिए गए थे। इसके बाद उन्हे पुलिस रिमाण्ड पर बिलपांक थाने ले जाया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाम को आरोपियों को भोजन कराने के लिए उनकी हथकड़ियां खोली गई थी और उसी समय दो आरोपी थाने से भाग निकले।

यह भी पढ़ें:   ग्रामीणों पर नक्सलियों का कहर, जन अदालत लगाकर 4 को उतारा मौत के घाट

ये है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के रतलाम में 13 साल की बच्ची को सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत (Ratlam Gang Rape and Murder Case) के घाट उतार दिया  गया था। 3 दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरिंदों ने बड़ी ही बेरहमी से बच्ची की हत्या की थी। मक्के के खेत में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। जिसके बाद तालाब में डुबो-डुबोकर उसकी जान ले ली थी। बच्ची का शव एक खेत से बरामद किया गया था। आगे पढ़ें…

यह भी पढ़ेंः पालतू चूहे को मारने के शक में की थी 10 साल की बच्ची की हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!