परीक्षा देने आई युवती की प्रेमी ने की बेरहमी से हत्या

Share

Jaipur Murder Case : चाकू से गोदा फिर मार दी गोली

Jaipur Murder
सांकेतिक चित्र

जयपुर। (Jaipur) राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक ने युवती की बेरहमी से हत्या (Jaipur Murder) कर दी। बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटना के वक्त युवती परीक्षा देने जा रही थी। इसी दौरान युवक ने उस पर हमला कर दिया। पहले उसे चाकू से गोदा, फिर गोली मार दी। युवती को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार सुबह जयपुर के राजापार्क इलाके की है। पुलिस के अनुसार यह घटना एक कॉलेज के पास हुई जहां छात्रा ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी।

फाइनल ईयर का एग्जाम देने आई थी

पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ‘ युवती सुबह सात से दस बजे के दौरान होने वाली परीक्षा देने आई थी। आरोपी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी।’’ उन्होंने बताया घायल युवती को एसएमएस अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती किसी शहर के किसी और कॉलेज में पढ़ती है और परीक्षा देने राजा पार्क के एक कॉलेज में आई थी।

यह भी पढ़ेंः भोपाल रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों ने किया गैंगरेप, नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया था

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसे घटना के तुरंत बाद पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनोज चौधरी ने बताया कि आरोपी व युवती में लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी कथित तौर पर युवती के किसी और युवक से कथित रिश्ते से नाराज था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती ने उसे धोखा दिया जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

यह भी पढ़ें:   Alwar Gang Rape: नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने की दरिंदगी

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री की सभा के लिए अधिकारियों ने जुटाई 600 बसें, कांग्रेस ने उठाए सवाल

Don`t copy text!