Bikaner Road Mishap: बीमारी मौत का बहाना बनकर आई

Share

Bikaner Road Mishap: ट्रक की टक्कर से बच्ची समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Bikaner Road Mishap
इसी बाइक पर सवार थे मां और उसकी मासूम बेटी

बीकानेर। (Bikaner Road Mishap) मौत कब और कहां आ जाए यह कहा नहीं जा सकता। यह बुजुर्ग यूं ही नहीं कहा करते। मामला राजस्थान (Rajasthan Crime News) के बीकानेर (Bikaner Crime News) जिले से सामने आया है। यहां एक बच्ची पेट दर्द से कराह रही थी। इसलिए मां उसको अस्पताल में दिखाने के लिए ले जा रही थी। साथ में देवर भी था। तीनों को लूणकरणसर के पास नेशनल हाइवे 62 में शुक्रवार देर रात ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में बच्ची समेत तीनों की दर्दनाक मौत (Bikaner Road Accident Death) हो गई।

लोगों में थी नाराजगी

हादसे में मरने वालों में सुनील उम्र 27 साल, उसकी भाभी इमरती उम्र 25 साल और इमरती की बेटी राधिका उम्र 3 साल हैं। मृतकों के परिजनों ने बताया कि रात में राधिका के पेट में दर्द हो रहा था। भाई सुनील भाभी के साथ राधिका को डॉक्टर को दिखाने शहर ले जा रहा था। बामनवाली तथा धीरेरा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर रात करीब 2 बजे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौत मौके पर ही हो गई।

यह भी पढ़ें: ताली बजाकर बधाई लेने वाले किन्नरों की कमाई जानकार हैरान हुई पुलिस, रकम बताने राजी नहीं

खेत गया था पिता

ट्रक चालकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव मर्चुरी रुम में रख दिए गए हैं। हादसे के बाद लोगों में नाराजगी थी। जिसको देखते हुए बल तैनात कर दिया गया है। बताया जाता है कि जब बच्ची के पेट में दर्द हो रहा था तब बच्ची का पिता घर में नही था। वह खेत में पानी देने गया था। उसे आने में देर हो जाती इसलिए इमरती देवर सुनील को लेकर डॉक्टर को दिखाने शहर के लिए निकली थी। पुलिस सीसीटीवी की मदद से ट्रक और उसके चालक को तलाशने में लगी है।

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Road Mishap: सेना का ट्रक पलटा, चालक की मौत, जवान का पैर कटा
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!