Bhopal Kinnar News: किन्नर के घर हुई चोरी, सामान की लिस्ट देख उड़े पुलिस के होश

Share

Bhopal Kinnar News: मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन रकम खुलासे के लिए मांगा बिल

Bhopal Kinnar News
किन्नर काजल ठाकुर के घर बिखरा हुआ सामान

भोपाल। लोगों के घरों में बधाई गीत गाकर अपना जीवन चलाने वाले किन्नरों (Bhopal Kinnar News) से जुड़ी यह घटना है। घटना की शुरुआत जेल जाने फिर छूटने तक के बीच की है। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के मंगलवारा थाना क्षेत्र का है। यहां किन्नर के घर में चोरी (Bhopal Theft Case) हुई थी। जब चोरी हुई उस वक्त किन्नर एक मामले में जेल में थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर चोरी का मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। लेकिन, चोरी गई रकम का खुलासा करने पर उसको पसीना आ रहा है। वह किन्नरों से चोरी गए सामान का बिल मांग रही है।

हत्या की कोशिश के मामले में थी बंद

Bhopal Kinnar News
यहां से घुसे थे चोर

मंगलवारा थाना पुलिस ने 25 अगस्त की शाम लगभग साढ़े सात बजे चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत काजल ठाकुर (Kajal Thakur) उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। वह किन्नर (Bhopal Kinnar News) वाली गली में रहती थी। उसने बताया कि वह हत्या के प्रयास के एक मामले में जेल में बंद थी। इस मामले में वह एक पखवाड़े पहले जेल से रिहा हुई है। उसका विवाद किन्नरों (Bhopal Third Gender Dispute) के दूसरे दल से हुआ था। वह डर की वजह से अपने घर नहीं आ रही थी। गुरु किन्नर शिल्पा तिवारी (Kinnar Shilpa Tiwari) की समझाईश के बाद वह अपने घर लौटी तो वह देखकर हैरान रह गई।

टीआई बोले बिल पेश करे

Bhopal Kinnar News
एफआईआर दर्ज कराने वाली काजल ठाकुर

काजल ठाकुर (Kinnar Kajal Thakur) ने बताया कि चोर रोशनदान के रास्ते घर में घुसे थे। अलमारी को बकायदा काटा गया। चोर घर से 30 तौला सोना और 8 लाख रुपए नकद (Bhopal Stolen Case) ले गए है। यह चोरी गए जेवरात उसके साथ रहने वाले दूसरे किन्नर मुस्कान (Kinnar Muskan) और गुरु शिल्पा तिवारी के थे। उसने दावा किया है कि यह उसके जीवन भर की कमाई थी। हालांकि मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप कुमार पवार (TI Sandip Kumar Panvar) ने बताया हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। काजल ठाकुर से जेवरातों की रसीदें मांगी है। यदि वह पेश कर देगी तो हमें यकीन करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News : सीआईएसएफ का हवलदार दुर्घटना में जख्मी

शटर उठाकर घुसे से बदमाश

Bhopal Kinnar News
एफआईआर दर्ज कराने वाली काजल ठाकुर

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि राहुल बिलथरिया (Rahul Bilthariya) पिता राजेंद्र उम्र 35 साल निवासी अवंतिका एवेन्यू (Avantika Avenue) थाना अवधपुरी में रहता है। राहुल ने बताया गुरूवार छह जुलाई शाम पांच बजे वेयर हाउस ईटखेड़ी में ताला लगाकर घर चला गया था। मंगलवार 25 तारिख सुबह आकर देखा कि पीछे का शटर उठाकर चोर अंदर घुसा था। वहां रखे 18 पेटी तेल जिसकी कीमत 18 हजार रुपए चोरी गए है। पुलिस ने सुबह 11:49 पर धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, दूरसंचार वास्तु भंडार छोला इलाके से कृष्णकांत मिश्रा (Krishnakant Mishra) ने बताया कि बिजली के जम्फर वायर गोडाउन से चोरी हुए है। छोला मंदिर पुलिस ने मंगलवार शाम 07:15 पर धारा 380 (चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: किन्नरों के ब्यायफ्रेंड ने आखिर क्यों दी थी हत्या की सुपारी, कैसे खुला था राज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!