Rajasthan Murder: पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या के बाद सो गया पति

Share

मोबाइल पर बातचीत की बात से रहता था नाराज, शराब के नशे में धुत्त पति ने दिया वारदात को अंजाम

Rajasthan Women Murder
सांकेतिक चित्र

जयपुर। पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या (Husband Kill Wife) करने के बाद पति सो गया। यह घटना राजस्थान (#Rajasthan Murder) के दौसा (#Dausa Murder) जिले की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शराब पीने का आदी है। उसने पूछताछ में बताया कि नशे में होने की वजह से उसे यह अहसास ही नहीं हुआ कि उसकी पत्नी मर चुकी है। आरोपी ने बताया कि पत्नी मोबाइल पर बातचीत ज्यादा करती थी। इसलिए उसने गुस्से में आकर उसको पीटा था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया की घटना राजस्थान (@Rajasthan Murder) के दौसा (@Dausa Murder) जिले के मानपुर थाना क्षेत्र की है। हत्या की यह वारदात शनिवार रात की है। मरने वाली महिला का नाम किशनी मीणा (#Kishni Meena Murder) 28 साल है। हत्या करने वाला उसका पति कालू मीणा (Killer Kalu Meena) है। पति शराब पीने का आदी है। वह अक्सर पत्नी से फोन में बात करने को लेकर नाराज रहता था। वह शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। आरोपी शनिवार रात को भी वह नशे में घर पहुंचा था। उस समय भी पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी। उसने आओ देखा ना ताव डंड़े से वार करना शुरू कर दिया था। जिस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। आरोपी इतनी नशे में था कि वह पत्नी को पीटने के बाद आराम से जाकर सो गया था। सुबह होते ही पड़ोस के लोगोें ने पत्नी को घर में मृत पड़ा देखा था।
पड़ोसियों ने ही पति को उठाकर उसकी मौत की खबर दी थी। उसने उठकर पत्नी को मृत देख उसके होश उड़ गए थे। पुलिस ने आरोपी के बयान लेने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बस, 6 जिंदा जले, 36 झुलसे
Don`t copy text!