Ajmer Accident : डंपर ने कार को मारी टक्कर, 5 की मौके पर ही मौत

Share

जयपुर-नागौर मेघा स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार

अजमेर। Ajmer Accident राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर और एक कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। हादसा इतना भयावह था कि कार सवार युवकों के शव फंस कर रह गए। उन्हें निकालने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

हादसा जयपुर-नागौर मेघा स्टेट हाईवे पर रूपनगढ़ थाना इलाके में हुआ। थानाधिकारी बालूराम चौधरी ने बताया कि जुणदा गांव के पास कार और डंपर की भिडंत में कार में सवार सुरेन्द्र सिंह उर्फ सुरेश, मनोज कलवाणियां, संदीप पूनिया, संजय शर्मा और अमित की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार में सवार पांचों लोग जयपुर से नागौर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये रूपनगढ के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परबतसर निवासी सुरेन्द्र सिंह (30) का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। चार अन्य मृतकों के परिजनों के यहां पहुंचने पर अन्य शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में डंपर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 304 ‘ए’ के तहत मामला दर्ज किया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। डंपर को जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:   तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, पुलिस ने बरामद किए शव
Don`t copy text!