Teacher Shot Murder: प्रायवेट स्कूल के सामने दिल दहला देने वाली घटना

Share

चौबीस घंटे बाद भी आरोपियों का नहीं लगा कोई सुराग, सीसीटीवी फुटेज भी नहीं आए काम

 

Chandigad Murder
सांकेतिक चित्र

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab Crime) के मोहाली (Mohali Crime) जिले में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या (Mohali Shot Murder) कर दी गई । गोली लगने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। चौबीस घंटे बाद भी पुलिस कातिलों का कोई सुराग नहीं तलाश पाई है। इसके लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी के फूटेज भी खंगाले थे।

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार सुबह 9 बजे हुई थी। मृतिका की पहचान सरबजीत कौर (Sarabjeet Kour) के रूप में हुई है। वह एक निजी स्कूल में टीचर (Private School Teacher Killing) थी। वह रोज की तरह स्कूल की पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी कर रही थी। तभी एक व्यक्ति उसके पास आया और गोली मार दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। महिला टीचर घटना स्थल पर गिर गई। गोली की आवाज सुनकर स्कूल प्रशासन लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। महिला को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित (Punjab Murder) कर दिया।

यह भी पढ़ें: देश की सबसे बड़ी एजेंसी कुख्यात बदमाश तो क्या एक बच्ची को नहीं ढुंढ पाई, जानिए क्यों

दिनदहाड़े हुई इस घटना से सरबजीत के परिवार और लोगों में गुस्सा है।
पुलिस के आला अधिकारियों की मदद से लोगों का गुस्सा शांत कराया गया है। वहीं पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस सरबजीत के परिवार से रंजिश अथवा कोई अन्य दुश्मनी की जानकारी जुटा रही है। पुलिस स्कूल के अलावा पारिवारिक दुश्मनों को भी तलाश रहा है। हत्या के सिलसिले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि यदि फुटेज में कोई कामयाबी नहीं मिली तो वह प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार पोट्रैट बनाकर कातिल का पता लगाएगी।

यह भी पढ़ें:   Haryana Crime: 10 साल के बच्चे को रिश्तेदारों ने जिंदा जलाया
Don`t copy text!