Haryana Triple Murder: पत्नी और दो बच्चों की हत्या, पति ने दुर्घटना का सीन क्रिएट किया

Share

पुलिस ने तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई, आरोपी गिरफ्तार

 

Haryana Tripal Murder
सांकेतिक चित्र

फतेहाबाद। दुर्घटना का एक मामला सनसनीखेज हत्याकांड (Haryana Brutal Murder) में तब्दील हो गया। मामला हरियाणा (Haryana Crime) राज्य के फतेहाबाद (#Fatehabad Triple Murder) जिले का है। इस कांड में एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या (#Haryana Triple Murder) की गई थी। वारदात को पति ने ही अंजाम दिया था। उसने पुलिस को शुरूआती सूचना दुर्घटना (Fake Road Accident Case) की दी थी। दुर्घटना में जख्मी होने की चोट दिखाने के लिए उसने खुद पर भी वार किए थे। लेकिन, उसका झूठ पुलिस के सामने ज्यादा देर नहीं टिक पाया। पुलिस ने आरोपी पति को तिहरे हत्याकांड (@Haryana Triple Murder) के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा (@Haryana Crime) राज्य के फतेहाबाद (@Fatehabad Crime) जिले में रतिया गांव रोझावाली के पास यह वारदात हुई थी। हत्याकांड शनिवार रात गांव रोझावाली के पास दिया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि सड़क दुर्घटना में मां और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हुई है। लेकिन, अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। यह सड़क दुर्घटना नहीं थी। यह शातिर पति ने अंजाम दिया था। आरोपी पति ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दो साल का बेटा और 6 साल की बेटी का जन्म हुआ था। पति चरित्र को लेकर पत्नी पर शक करता था। यह शक उसकी पत्नी के शोक को लेकर था। उसका कहना था कि वह कुछ दिनों से पत्नी के चाल चलन में बदलाव देख रहा था। काम से जब वह घर लौटता था तो पत्नी का मोबाईल बंद हो जाता था। घर से निकलते ही पत्नी फोन चालू करके देर तक बातचीत करती थी।

यह भी पढ़ें:   Extramarital Affair: शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा

इस बात को लेकर कई बार पति—पत्नी में बहस भी हुई थी। पति को शक था की बेटी के बाद जो दूसरा बेटा है वह उसका नहीं है। घटना से एक दिन पहले पत्नी की जिद में उसको 13000 हजार का मोबाइल दिलाया था। उसी रात दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था। झगड़े के दौरान पति ने पत्नी और बेटे की हत्या की साजिश रात में ही कर ली थी। साजिश के तहत वह ससुराल ले जाने के बहाने दोनों बच्चों और पत्नी को बुढलाडा ले आया। यहां रास्ते में गांव रोझावाला के नजदीक सुनसान रास्ता देख बाईक रोककर पत्नी के सिर में लोहे की राड से हमला किया। इस दौरान दोनों बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया था। उसने बच्चों को चुप कराने के लिए उन पर भी वार कर दिया। आरोपी पति का कहना था कि वह बच्ची को मारना नहीं चाहता था। सबको मारने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को भी चोट पहुंचाकर जख्मी होने का नाटक उसने किया था। इसके बाद वह घटना स्थल पर लेट गया। ताकि लोगों को यह लगे कि परिवार दुर्घटना में जख्मी हुआ है।

Don`t copy text!