पत्नी का मोबाइल चेक करना चाहता था पति, इनकार किया तो कर दी हत्या

Share

आरोपी की दूसरी पत्नी थी मृतका

Brutal Murder
सांकेतिक चित्र

मुंबई। Mumbai Crime मामूली विवाद में हत्या के मामले तो सामने आते ही रहते है। ताजा मामला मुंबई से सामने आया। जहां मोबाइल न देने पर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया। महिला के पति ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी पति ने अपनी पत्नी से मोबाइल मांगा था। जिससे इनकार करने पर उसने वारदात को अंजाम दे दिया। 51 वर्षीय अधेड़ उस वक्त शराब के नशे में धुत था। वो अपनी पत्नी का मोबाइल चैक करना चाहता था।

घटना मुंबई के चेंबुर इलाके की है। जहां एमएचएडीए कॉलोनी में रहने वाले जेम्स जॉन कुरैया ने रविवार रात अपनी 45 वर्षीय पत्नी राबिया जेम्स कुरैया की की हत्या कर दी। रविवार रात जेम्स शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था।

जानकारी के मुताबिक जेम्स ने अपनी पत्नी राबिया से उसका मोबाइल मांगा था। लेकिन राबिया ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद जेम्स उसे गंदी-गंदी गालियां देने लगा। विवाद बढ़ा तो जेम्स ने किचन से चाकू उठाया और राबिया पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। उसने चाकू से राबिया को कई बार गोदा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी जेम्स ने भागने की कोशिश की, लेकिन रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ेंः पालतू कुत्तों को एसी कंफर्ट देने के लिए व्यापारी ने चुराई साढ़े 7 लाख की बिजली

पुलिस ने जेम्स को गिरफ्तार कर लिया है, उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरसीएफ थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि राबिया, जेम्स की दूसरी पत्नी थी। जेम्स की पहली पत्नी मनखुर्द इलाके में रहती है।

यह भी पढ़ें:   पति-पत्नी ने खाने में मिला लिया जहर, मौत
Don`t copy text!