पड़ोसी ने महिला की हत्या कर झाड़ियों में छिपा दी लाश

Share

जमीन के विवाद में पड़ोसी ने उतारा मौत के घाट

Palghar Murder Case
सांकेतिक चित्र

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) में एक शख्स ने मामूली विवाद में बुजुर्ग महिला की हत्या (Palghar Murder Case) कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने की भी कोशिश की। महिला के शव को खेत में ही दफना दिया। मृतका के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन शुरु की। जिसके बाद हत्या का खुलासा हो गया। घटना पालघर जिले के वाड़ा तहसील के कांदिवली गांव की है। जहां रहने वाली 65 वर्षीय महिला का उसके पड़ोसी से विवाद होता रहता था। पड़ोसी ने बुधवार को वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान लहु कालू खाने (45) के तौर पर हुई है।

जमीन भी आस-पास है

वाड़ा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर जयकुमार सूर्यवंशी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि रखंमाबाई गवटे और आरोपी कालू खाने आपस में पड़ोसी थे। दोनों की ही गांव में जमीन भी है। दोनों की ही जमीनें भी आसपास ही है। कालू खाने के मवेशियों ने महिला की खेती उजाड़ दी थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

झाड़ियों में छिपा दी लाश

यह भी पढ़ेंः घोड़ी के साथ सेक्स कर रहे थे दो युवक, मौत

बुधवार को हुए विवाद में खाने ने महिला के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी खाने ने महिला के शव को झाड़ियों में छिपा दिया।महिला के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की। जिससे हत्या का खुलास हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   जानिए क्यों 17 साल के लड़के को मिली बड़े भाई के प्रेम-प्रसंग की सजा

यह भी पढ़ें : टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, ऐसे प्रताड़ित कर रहा था ब्वॉयफ्रेंड

Don`t copy text!