टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, ब्वॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप

Share

परिजन से विवाद के बाद कमरे में लगाई फांसी

Sravani Commit Suicide
तेलुगु अभिनेत्री श्रावणी, फाइल फोटो

हैदराबाद। तेलगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। श्रावणी का शव हैदराबाद में स्थित उनके घर से बरामद किया गया। 26 वर्षीय श्रावणी आंध्रप्रदेश की रहने वाली थी। वर्तमान में वो फेमस टीवी शो मनासु ममता में नजर आती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रावणी के परिजन ने देवराज रेड्डी नाम के युवक पर गंभीर आरोप लगाए है। श्रावणी के परिवार का आरोप हैकि देवराज रेड्डी की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्मघाती कदम उठाया है। श्रावणी अपने परिवार के साथ मथुरा नगर हैदराबाद में स्थित एक अपार्टमेंट में सेकंड फ्लोर पर रहती थी। मंगलवार रात करीब 9-10 बजे श्रावणी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम के लिए शव को ओस्मानिया अस्पताल भेजा गया है।

पूर्व प्रेमी करता था प्रताड़ित

परिवार का कहना है कि देवराज रेड्डी नाम के युवक की प्रताड़ना से तंग आकर श्रावणी ने फांसी लगाई है। श्रावणी और देवराज रेड्डी के बीच पहले प्रेम प्रसंग था। पुलिस ने बताया की श्रावणी के परिजन ने उसे देवराज से दूर रहने को कहा था। एसआर नगर सर्कल इंस्पेक्टर नरसिम्हा रेड्डी ने कहा कि श्रावणी दोबारा देवराज रेड्डी के संपर्क में आ गई थी। जिसके चलते श्रावणी से उसकी मां और भाई ने विवाद किया था। जिसके बाद वो अपने कमरे में गई और फांसी लगा ली।

टिकटॉक पर हुई थी पहचान

देवराज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को आंध्रप्रदेश के काकीनाडा रवाना किया गया है। पुलिस ने बताया कि श्रावणी की शिकायत पर देवराज को जून में गिरफ्तार भी किया गया था। तब श्रावणी ने आरोप लगाया था कि देवराज उस पर शादी के लिए दवाब बना रहा था। श्रावणी के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने देवराज के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की थी। देवराज और श्रावणी की पहचान टिकटॉक की वजह से हुई थी। कुछ महीनों पहले ही टिकटॉक की वजह से दोनों करीब आए थे। ये करीबी प्यार में बदल गई थी।

यह भी पढ़ें:   Hyderabad Human Trafficking: ये कैसी मजबूऱ़़ी...मां ने बेटे को बेचा

परिवार का कहना है कि देवराज ने पैसों के लिए श्रावणी को परेशान करना शुरु कर दिया था। वो उसे पर्सनल फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। एक लाख रुपए लेने के बाद ही उसने फोटो और वीडियो डिलीट किए थे।

यह भी पढ़ेंः फ्लैट में मृत मिली टीवी एक्ट्रेस वी शांती, पुलिस ने जताई ये आशंका

Don`t copy text!